Amroha: लॉकडाउन की आड़ में पुलिस की वर्दी पहनकर कर रहे थे वसूली, फिर हुआ ये हाल

Highlights
-वर्दी पहुंचकर ग्रामीणों से शुरू कर दी मारपीट
-खेत में काम कर रहे ग्रामीणों से कहा लॉक डाउन का उल्लंघन
-कई ग्रामीण हुए मारपीट में घायल
-पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

By: jai prakash

Published: 06 Apr 2020, 06:16 PM IST

अमरोहा: लॉक डाउन की आड़ में कुछ असामाजिक तत्व फायदा उठाकर लोगों का उत्पीड़न भी करने से बाज नहीं आ रहे। कुछ ऐसा ही मामला जनपद के डिडौली कोतवाली में सामने आया है। यहां पुलिस की वर्दी में दो युवकों ने ग्रामीणों से धमकाकर वसूली शुरू कर दी। ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवक कैलसा क्षेत्र के बताये जा रहे हैं।

यूपी के इस जिले में Coronavirus के बढ़ रहे हैं मरीज, अभी भी विदेश से आए 131 लापता

ग्रामीणों के साथ की मारपीट
जानकारी के मुताबिक मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कटाई का है। रविवार की दोपहर बाइक सवार दो युवक पुलिस की वर्दी पहन कर जंगल में काम कर रहे किसान विक्रम सिंह के पास पहुंचे। लॉकडाउन उल्लंघन की बात कहकर धमकाने लगे, पैसों की मांग की। इसके बाद दोनों गांव पहुंच गए। वहां लॉकडाउन का हवाला देते हुए दुकानदारों के साथ गाली-गलौज करने लगे। अवैध वसूली भी की। मारपीट कर पूसाराम, रमेश कुमार, अमर ङ्क्षसह, शाकिर हुसैन, शौकत अली को घायल कर दिया।

Noida:इतने रुपये देकर फाइव स्टार होटल में मिलेगा क्वारेंटाइन होने का मौका

ऐसे हुआ शक
इसी दौरान गांव निवासी रामपुर में तैनात सिपाही ओमकार सिंह घर से निकल आए। वह किसी काम से घर आए थे। उन्होंने एक युवक को वर्दी के साथ चप्पल पहने देखा तो शक हुआ। दोनों को रोक लिया। दोनों युवक सिपाही से भी भिड़ गए। मारपीट हुई तो सिपाही ओमकार चोटिल हो गए। सिपाही के कहने पर ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया तथा डॉयल-112 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को कोतवाली ले आई। पुलिस ने घायल पूसाराम, रमेश कुमार, अमर सिंह को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने अपने नाम नमित कुमार व आकाश पाल कैलसा अमरोहा देहात बताया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned