scriptAmroha: लॉकडाउन के बीच पुजारी की चेहरा कुचलकर बेरहमी से हत्या | priest murder by unknown person during lockdown | Patrika News

Amroha: लॉकडाउन के बीच पुजारी की चेहरा कुचलकर बेरहमी से हत्या

locationअमरोहाPublished: Apr 03, 2020 06:55:54 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

जाहरवीर मंदिर में दस सालों से कर रहे थे पूजा-पाठ
गजरौला थाना क्षेत्र के सलेमपुर मार्ग का मामला
चेहरे को भारी चीज से कुचला गया है
इलाके के लोगों में भारी दहशत है व्याप्त

dilari_murder_1.jpg

Walked home on the problem of food, died on the way

अमरोहा: लॉकडाउन में जब पूरा देश और पुलिस कोरोना महामारी से निपटने के लिए डटा हुआ है। वहीँ जनपद के गजरौला थाने से सनसनीखेज खबर सामने आयी है। जिसमें एक पुजारी की अज्ञात हत्यारों ने चेहरा कुचलकर हत्या कर दी है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पूछताछ शुरू की औए शव को कब्जे में भेजा। फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लॉकडाउन को लेकर नोएडा पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान, उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं

10 साल से रह रहे थे

जानकरी के मुताबिक शुक्रवार सुबह लगभग छह बजे नगर की सीमा पर मोहल्ला जलाल नगर से सटे सलेमपुर मार्ग पर स्थिति श्री जाहरवीर मंदिर में राहगीरों ने पुजारी बिजेंदर गिरी (70) का लहूलुहान शव पड़ा देखा। राहगीरों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पड़ताल शुरू किया। बताया गया कि पुजारी मूल रूप से ग्वालियर के रहने वाले थे। लगभग 10 वर्षों के वह इसी मंदिर में रह कर पूजा-पाठ करते थे। सूचना मिलने पर सीओ मोनिका यादव भी मौके पर पहुंचीं और पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं लॉकडाउन के दौरान इस सनसनीखेज वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो