scriptअमरोहा के बिजली घर में घुसा बारिश का पानी, 15 घंटे सप्लाई रही ठप, लोगों में आया उबाल | Rain water entered Amroha power house | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा के बिजली घर में घुसा बारिश का पानी, 15 घंटे सप्लाई रही ठप, लोगों में आया उबाल

Amroha News: लगातार बारिश के चलते शनिवार देर रात बारिश का पानी अमरोहा के अहरोई बिजलीघर की टपकती छत से मशीनों में भर गया। मशीनों को नुकसान से बचाने के लिए कर्मचारियों ने आनन-फानन शटडाउन लेकर लाइन काट दी।

अमरोहाJul 07, 2024 / 08:20 pm

Mohd Danish

Rain water entered Amroha power house

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Amroha News Today: अमरोहा जिले में बारिश के कारण अहरोई बिजलीघर की टपकती छत से मशीनों में भर गया। मशीनों को नुकसान से बचाने के लिए कर्मचारियों ने आनन-फानन शटडाउन लेकर लाइन काट दी। देर रात तीन बजे से रविवार शाम छह बजे तक करीब 15 घंटे शहरी-ग्रामीण इलाकों की आपूर्ति ठप रही। जिसे वजह से लोग नाराज दिखे।
लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त है। बारिश की वजह से बिजली आपूर्ति भी लगातार बाधित हो रही है। शनिवार देर रात बारिश के दौरान अहरोई बिजलीघर की छत अचानक टपकने लगी। बिजलीघर की टपकती छत से बारिश का पानी मशीनों में भरने लगा। यह देखकर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों के होश उड़ गए। कर्मचारियों ने मशीनों को नुकसान से बचाने के लिए आनन-फ़ानन शटडाउन लेकर लाइन काट दी। इसके साथ ही बिजलीघर की सप्लाई से जुड़े शहर के कई मोहल्ले समेत ग्रामीण क्षेत्र के दर्जनभर गांव अंधेरे में डूब गए।
आपूर्ति ठप होने से रविवार सुबह शहरी आबादी को पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ा। इस बीच लगातार संपर्क साधने की कोशिश के बाद भी बिजली अवसरों ने लोगों के फोन रिसीव नहीं किए। शाम करीब छह बजे आपूर्ति बहाल होने पर आबादी ने राहत की सांस ली। एसडीओ जीडी प्रजापति ने बताया कि छत टपकने से बिजलीघर में घुसे पानी से बने हालात दुरुस्त करने में कर्मचारियों का काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद शाम को आपूर्ति चालू कर दी गई।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा के बिजली घर में घुसा बारिश का पानी, 15 घंटे सप्लाई रही ठप, लोगों में आया उबाल

ट्रेंडिंग वीडियो