scriptहैवानियत: दो रूपए का लालच देकर रिश्ते के चाचा ने छह साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार | Rape with six year old girl by neighbour | Patrika News

हैवानियत: दो रूपए का लालच देकर रिश्ते के चाचा ने छह साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

locationअमरोहाPublished: Jun 08, 2019 12:43:14 pm

Submitted by:

jai prakash

-बच्ची जब रोते बिलखते घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए।
-बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

moradabad

हैवानियत: दो रूपए का लालच देकर रिश्ते के चाचा ने छह साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

अमरोहा: लाख कोशिशों के बाद भी समाज में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला जनपद के हसनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां हैवान बने एक शख्स ने दो रूपए का लालक देकर छह वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची जब रोते बिलखते घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

मीट कारोबारी की हत्या के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर पर किया पथराव

रिश्ते के चाचा ने किया रेप
जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार देरशाम की बताई जा रही है। बताते हैं कि छह वर्षीय मासूम बच्चे घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान मोहल्ले का ही रिश्ते में चाचा लगने वाला एक शख्स बच्ची को दो रुपये का लालच देकर मोहल्ले में ही एक सुनसान जगह पर ले गया। यहां दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद रोती हुई बच्ची घर पहुंची और पूरा मामला बताया।

इस आईपीएस ने बदल थी जिले के सभी थानों की सूरत, अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी

परिजनों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी मिलने पर आगबबूला हुए परिजन रात में ही एकत्र होकर कोतवाली पहुंच गए और मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस के तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

VIDEO: चोरी रोकने के कारण हुर्इ थी भाजपा विधायक के रिश्तेदार की हत्या, पुलिस को महिला की भी तलाश

जल्द गिरफ्तारी का दावा

इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपी इंद्रजीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो