दूसरे चरण की इन सीटों पर कल होगा मतदान, गड़बड़ी करने वाले जाएंगे जेल

दूसरे चरण की इन सीटों पर कल होगा मतदान, गड़बड़ी करने वाले जाएंगे जेल

Jai Prakash | Publish: Apr, 17 2019 10:36:36 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:36:37 AM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

-अमरोहा ,नगीना और बुलंदशहर सीट पर गुरूवार को मतदान है

-प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर लीं हैं

-मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा।

अमरोहा: लोकसभा चुनाव अब अपने दूसरे पड़ाव पर पहुंच गया है। जिसमें अमरोहा के साथ ही नगीना और बुलंदशहर सीट पर गुरूवार को मतदान होना है। जिसको लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर लीं हैं। आज शाम तक सभी पोलिंग पार्टियां अपने-अपने मतदान केन्द्रों अपर पहुंच जाएंगी। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। अमरोहा में मंडी समिति से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी और चुनाव सम्पन्न कराने के साथ वहीँ पर ईवीएम जमा करेंगी।

दूषित पानी बन गया लोगों के लिए मुसीबत, देखें वीडियो

सभी इंतजाम पूरे
जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि मतदान के लिए सभी इंतजाम दुरुस्त हैं। मतदान शांति पूर्वक और निष्पक्ष कराने के लिए पर्याप्त फ़ोर्स है, किसी को भी गड़बड़ी करने की इजाजत नहीं होगी। लोग बिना डरे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। सभी मतदान केन्द्रों पर वीडियो रिकॉर्डिंग की जायेगी। जिन मतदान केन्द्रों पर बिजली की व्यवस्था नहीं है वहां जनरेटर की व्यवस्था की गयी है।

मोदी के मंत्री ने आज़म खान को बताया मोगेम्बो, आयोग ने दर्ज किया मुकदमा

इतने कर्मी लगे मतदान में
जनपद में 1434 मतदान केंद्र हैं, हर केंद्र पर चार कार्मियों की ड्यूटी लगाईं गयी है। 6336 कर्मचारियों के जिम्मे मतदान की व्यवस्था है। इसमें 5736 मतदान करायेंगे जबकि बाकि रिजर्व रहेंगे। ईवीएम और वीवीपैट मशीन स्ट्रांग रूम में रखी गयीं हैं।

VIDEO: मतदान जागरूकता को लेकर इस शहर में अधिकारीयों के साथ निकल पड़े स्कूली बच्चे

यहां बने सखी बूथ
जिले में हर विधानसभा पर एक सखी बूथ बनाया गया है,जिसमें महिला कर्मी तैनात हैं। इसमें एमएस जूनियर हाई स्कूल अहमद गढ़ अमरोहा, प्राथमिक स्कूल कक्ष संख्या चार- नौगांवा सादात प्राथमिक स्कूल- नूरपुर खुर-हसनपुर शिव इंटर कॉलेज कक्ष तीन धनौरा।

प्रतिबंध के बाद अब सीएम योगी की चुनावी जनसभा हुई रद्द

यहां करें शिकायत
मतदान के दौरा किसी भी तरह की दिक्कत होने पर स्थानीय निर्वाचन अधिकारीयों ने टोल फ्री नम्बर भी जारी किया है।1950 पर कॉल के अलावा 05922 252066 पर भी कॉल कर सकते हैं।

इस मुस्लिम बुजुर्ग ने पीएम मोदी को दिया वोट तो बेटे ने कर दिया ऐसा हाल

ये हैं दावेदार
लोकसभा सीट अपर भाजपा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर, गठबंधन उम्मीदवार दानिश अली और कांग्रेस उम्मीदवार सचिन चौधरी के बीच है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned