scriptसात साल के मासूम की सूजे से गोदकर हत्या, पड़ोसी को घर में दबाते हुए पब्लिक ने पकड़ा, लोगों का सब्र दे गया जबाब | Seven year child murder by neighbors in amroha | Patrika News

सात साल के मासूम की सूजे से गोदकर हत्या, पड़ोसी को घर में दबाते हुए पब्लिक ने पकड़ा, लोगों का सब्र दे गया जबाब

locationअमरोहाPublished: Sep 06, 2019 02:08:43 pm

Submitted by:

jai prakash

गुरूवार दोपहर को घर के बाहर से गायब हुआ था बच्चा
शुक्रवार तड़के लोगों ने पड़ोसी को रंगेहाथ पकड़ा
जमीन में लाश दबाने की कोशिश कर रहा था

masoom_ki_hatya.jpg

अमरोहा : जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फ़ैल गयी। जब गुरूवार शाम से लापता सात साल के मासूम की लाश उसके पडोसी के घर से बरामद हुई। मासूम की हत्या सूजे से गोदकर की गयी थी। गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसपी विपिन ताडा ने लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। पुलिस ने इस मामले में पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

Moradabad: गन्ने के खेत में से आई बदबू, जब ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो मच गया कोहराम, देखें वीडियो

गुरूवार दोपहर को हो गया गायब

यहां बता दें कि मुहल्ले के रहने वाले कर्मवीर सिंह का सात वर्षीय पुत्र राहुल कक्षा एक का छात्र था। गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे वह घर के बाहर से अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने भी काफी तलाश किया लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। मामले की तहरीर थाने में दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की। शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे लापता हुए मासूम का शव पड़ोस में रहने वाले विशाल के घर से बरामद हुआ है। आरोप है कि सुए से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इसके घर में ही गड्ढा खोदकर उसे दबाने का प्रयास किया जा रहा था। लोगों ने आरोपी को पीटकर पुलिस को सौंप दिया।

#UPTravelGuide रावण के पिता ने खुद इस शिवलिंग को किया था स्थापित, कोई भी नहीं जान सका गहराई, देखें VIDEO

लगा दिया जाम

गुस्साए परिजन मासूम बच्चे के शव को लेकर थाने के पास स्थित इंदिरा चौक पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंच गए। वह जाम खुलवाने का प्रयास करने लगे लेकिन, परिजनों ने जाम खोलने से इन्कार कर दिया। बमुश्किल जाम खुला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो