scriptसपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की धमकी, कहा- प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को कुछ कहा तो कर दूंगा थाने पर चढ़ाई | sp candidate mukhiya gurjar threat said i will attack on police thana | Patrika News

सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की धमकी, कहा- प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को कुछ कहा तो कर दूंगा थाने पर चढ़ाई

locationअमरोहाPublished: Mar 14, 2022 06:33:31 pm

Submitted by:

lokesh verma

SP Candidate Mukhiya Gurjar Threat : हसनपुर सीट से सपा प्रत्याशी रहे मुखिया गुर्जर ने कहा कि मैं चुनाव हारा हूं, लेकिन हौसला नहीं हारा हूं। विधायक के दबाव में प्रशासन ने मेरे किसी सर्मथक को छेड़ा तो मैं थाने पर सीधे चढ़ाई कर दूंगा। विवादित बयान (Controversial Statement) का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा (BJP) नेताओं की तहरीर पर पुलिस ने मुखिया गुर्जर समेत पांच नामजद और 40-50 अज्ञात के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

sp-candidate-mukhiya-gurjar-threat-said-i-will-attack-on-police-thana.jpg
SP Candidate Mukhiya Gurjar Threat : यूपी विधानसभा चुनाव में अमरोहा की हसनपुर सीट से सपा प्रत्याशी रहे मुखिया गुर्जर (Mukhia Gurjar) ने बार फिर विवादित बयान (Controversial Statement) देकर हड़कंप मचा दिया है। अमरोहा में चुनाव की समीक्षा करने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे मुखिया गुर्जर ने पुलिस प्रशासन को खुली धमकी दे डाली है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं चुनाव हारा हूं, लेकिन हौसला नहीं हारा हूं। उन्होंने सीधी धकमी देते हुए कहा कि यदि विधायक के दबाव में प्रशासन ने मेरे किसी सर्मथक को छेड़ा तो मैं थाने पर सीधे चढ़ाई कर दूंगा। मुखिया गुर्जर के समीक्षा बैठक में दिए गए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर भाजपा (BJP) नेताओं ने पुलिस को तहरीद देकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में मुखिया गुर्जर के साथ 5 लोगों को नामजद और 40-50 अज्ञात के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का ये वीडियो रविवार का है। चुनाव हारने के बाद वह अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे। इस दौरान कहा कि वह किसी पर हार के लिए दोषारोपण नहीं कर रहे है। उन्होंने कहा कि उनकी हार के पीछे सबसे बड़ा कारण क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति की जानकारी का अभाव और प्रचार के लिए कम समय मिलना रहा। अब वे सभी लोगों से सीधे मुलाकात करेंगे और सभी के सुख-दुख में भी शरीक होंगे।
यह भी पढ़ें- शपथ से पहले सीएम योगी निभाएंगे बीजेपी के घोषणा पत्र में किया गया यह वादा, तैयारियां तेज

जानिए क्या कहा था मुखिया गुर्जर ने

मुखिया गुर्जर ने कहा कि सरकार का प्रतिनिधि प्रशासन होता है। यदि प्रशासन ने किसी के दबाव में मेरे समर्थकों को छेड़ा तो मैं इससे घबराने वाला नहीं हूं। मैं सीधे थाने पर चढ़ाई कर दूंगा। उन्होंने समर्थकों से कहा कि वह ऐलान करते हैं कि जिस तरह आप लोगों ने मुझे प्यार दिया है, अब मैं आपके बीच ही रहूंगा। जल्द ही मैं आप लोगों के बीच रहने के लिए आ रहा हूं। सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- प्रतिबंध के बावजूद इस सपा विधायक की जीत के बाद निकाला जुलूस, लगाए गए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

इन लोगों पर दर्ज हुआ केस

वायरल वीडियो को लेकर भाजपाइयों ने थाने में शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पीके चौहान का कहना है कि इस मामले में मुखिया गुर्जर के साथ श्यामवीर नागर, यूसुफ बंजारा, जाहिद सैफी और वसीम के अलावा 40-50 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो