Amroha: बेटी को सही करने के बहाने तांत्रिक ने महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार

Highlights
• महिला आरा मशीन पर करती थी काम
• वहीँ तांत्रिक से हो गयी थी जान-पहचान
• बेटी की तबियत खराब होने पर तांत्रिक से किया था सम्पर्क

By: jai prakash

Published: 28 May 2020, 12:14 PM IST

अमरोहा: जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र निवासी महिला ने स्थानीय तांत्रिक पर बहाने से बुलाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और कार्रवाई की माग की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने अमरोहा एसपी से शिकायत की। जिस पर थाना पुलिस को मामला दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Moradabad: अब फ्लाइट की तरह ट्रेन पकड़ने के लिए डेढ़ घंटा पहले पहुंचना होगा रेलवे स्टेशन

बेटी का इलाज के बहाने से फंसाया

जानकारी के मुताबिक थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि वह कुचेसर चौपला पर एक आरा मशीन पर काम करती थी। आरा मशीन संचालक के मकान में जनपद अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक तांत्रिक किराए पर रहता था। महिला की उससे से जान पहचान हो गई। काफी समय से पीड़िता की छोटी पुत्री किसी बीमारी से जूझ रही है। दो दिन पहले पीड़िता ने तांत्रिक को फोन कर पुत्री के बारे में बताया। महिला की पुत्री पर जान का संकट होने की बात कहते हुए तांत्रिक ने उसे अपने गांव बुलाया। सोमवार दोपहर पीड़िता उसके गांव पहुंच गई। तांत्रिक महिला को गांव के एक जंगल में बनी कोठरी में ले गया। जहां तांत्रिक क्रिया करने के बहाने पीड़िता के साथ कुकर्म किया। शिकायत करने पर तांत्रिक ने महिला को हत्या की धमकी देकर वहां से भेज दिया।

चमचमाती सोसाइटी के कमरे में सो रहा था मासूम, अचानक टूटकर गिर पड़ा प्लास्टर

जल्द गिरफ्तारी का दावा

स्थानीय थाने में महिला ने तांत्रिक के खिलाफ शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के बजाय फैसले का दवाब बनाया। जिसके बाद परिजनों के साथ महिला एसपी अमरोहा विपिन टाडा के पास पहुंची और आप बीती सुनाई। एसपी के मुताबिक महिला की शिकायत मिली है। थाने को मामला दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned