Amroha: बदमाशों ने पनीर व्यापारी के घर डाला डाका, 38 लाख लूटकर फरार

Highlights
-घर में मकान बिक्री के रुपये रखे थे
-हथियारबंद बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक
-संदूक में रखे 38 लाख रूपए लूटकर हुए फरार
-पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की पड़ताल

अमरोहा: जनपद के हसनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने पनीर व्यवसाई के घर के हथियारों के बल पर 38 लाख की लूट कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Metro में हुई मुलाकात और फिर हुई लव मैरिज, प्‍यार भरी कहानी का हुआ यह खौफनाक अंत

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक हसनपुर सर्किल के थाना आदमपुर क्षेत्र तरौली गांव में गुरुवार रात को पनीर व्यापारी राजेंद्र सिंह नागर के घर में घुसे बदमाशों ने व्यापारी के घर में बड़ी लूट को अंजाम दिया। इन बदमाशों ने व्यापारी के कमरे की बाहर से कुंडी बंद करके पत्नी व बेटी को बंदूक से कब्जे में करके संदूक में रखी 38 लाख की नकदी लूट ली। इसके बाद वह फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने काफी शोर मचाया तो गांव के लोग एकत्र हो गए। वहां गांव में लोगों ने इधर-उधर बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पीडि़त व्यापारी ने रात में ही डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। व्यापारी ने बताया कि उसके घर में एक मकान की बिक्री की धनराशि रखी थी।

छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप में प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल निलंबित

बदमाशों की तलाश शुरू

जिले में लूट की इस बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हलचल मच गई। चौकी प्रभारी अमित कुमार मान ने पुलिस बल के साथ गांव पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही बदमाशों की भी तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned