scriptAmroha: प्‍याज खरीदने पर दो महिलाओं को भर्ती कराना पड़ा अस्‍पताल में | Two Groups Clash Over Onion Buying In Hasanpur Amroha | Patrika News

Amroha: प्‍याज खरीदने पर दो महिलाओं को भर्ती कराना पड़ा अस्‍पताल में

locationअमरोहाPublished: Oct 11, 2019 04:50:57 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

प्‍याज और टमाटर के बढ़ते दाम लोगाें के लिए बनते जा रहे हैं बड़ी मुसीबत
हसनपुर क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला
प्‍याज की कीमत को लेकर ताना मारा तो पड़ोसियों में हो गई मारपीट

pyaaz.jpg
अमरोहा। प्‍याज (Onion) और टमाटर के बढ़ते दाम (Price) लोगाें के लिए बड़ी मुसीबत बनते जा रहे हैं। इस सबके बीच अमरोहा (Amorha) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें प्‍याज खरीदने को लेकर कुछ महिलाओं को अस्‍पताल तक जाना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस (Police) ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था। इस मामले में सीओ हसनपुर (Hasanpur) का कहना है कि उनकी जानकारी में मामला नहीं है।
यह भी पढ़ें

Noida: Amazon के डिलीवरी ब्‍वॉय पर रेप की कोशिश का आरोप लगाने वाली महिला ने अब पुलिस अधिकारी से की यह डिमांड

पड़ोसियों में हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि 7 अक्‍टूबर (साेमवार) को सुबह अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा में प्‍याज खरीदने को लेकर पड़ोसियों में मारपीट हो गई। इसमें दो महिलाएं घायल हो गई थीं। गांव कालाखेड़ा में रहने वाला एक शख्‍स प्‍याज खरीद रहा था। प्‍याज का ठेला उसके पड़ोसी के घर के सामने लगा था। इस बीच पड़ोसी ने प्‍याज खरीद रहे शख्‍स को प्‍याज की कीमत को लेकर ताना मार दिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। दोनों के परिवार के सदस्‍य आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें दोनों ही पक्ष की दो महिलाएं घायल हो गईं। घटना के बाद ठेले वाला मौके से भाग गया।
यह भी पढ़ें

Bijnor: Ramleela देखकर लौट रही किशोरी से तीन युवकों ने की दरिंदगी- देखें वीडियो

गांव में दोनों पक्षों में कराया गया समझौता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही पक्षों के लोगों ने कोतवाली में पुलिस को शिकायत दी। इस मामले में पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया जबक‍ि दोनों ही तरफ के चार लोगों को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद गांव के बड़े-बुजुर्गों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। वहीं, पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों को कुछ देर बाद छोड़ दिया था। इस मामले में हसनपुर सीओ कुलदीप का कहना है क‍ि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। वहीं, जब हसनपुर थाने के प्रभारी राम प्रसाद शर्मा को फोन किया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो