scriptAmroha News: अमरोहा में भैंस ने दिया बच्‍चा तो किसान ने बुला ली पुलिस, मामला जान रह जाएंगे हैरान | When a buffalo gave birth to child in Amroha farmer called police | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में भैंस ने दिया बच्‍चा तो किसान ने बुला ली पुलिस, मामला जान रह जाएंगे हैरान

Amroha News: यूपी के अमरोहा में किसान अमर सिंह के घर भैंस ने बच्‍चा दिया। वह इतना खुश हो गए कि डायल 112 पर फोन कर पुलिस टीम को बुला लिया। पुलिसवालों को जब सच्‍चाई का पता चला तो उन्‍होंने अपना माथा पकड़ लिया।

अमरोहाJun 27, 2024 / 04:08 pm

Mohd Danish

When a buffalo gave birth to child in Amroha farmer called police

Amroha News Today

Amroha News Today: अमरोहा में एक किसान के घर भैंस ने बच्‍चा दिया तो वह बहुत खुश हो गया। इतना खुश हो गया कि उसने डायल 112 पर फोन कर दिया। जब पुलिस की टीम उसके घर पहुंची और उसकी समस्‍या के बारे में पूछा तो किसान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया। किसान ने कहा- ‘आप लोगों को भैंस का दूध‍ पिलाना था, इसलिए बुलाया है।’ पीआरवी कर्मियों और किसान की बातचीत का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
पूरा मामला रहर थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर का है। दो दिन पहले गांव के रहने वाले किसान जसवीर के घर भैंस ब्‍याई थी। उसने डायल 112 नंबर पर फोन कर दिया। पीआरवी कर्मी जब किसान के घर पहुंचे तो भीड़ जमा हो गई। पुलिस वालों ने पूछा कि उन्‍हें क्‍यों बुलाया गया तो किसान हंसते हुए बोला कि आप लोगों को दूध पिलाना था, इसलिए फोन कर बुलाया है। यह सुनकर पीआरवी कर्मी को हंसी भी आई और गुस्‍सा भी। बाद में पुलिस टीम किसान को हिदायत देकर वहां से चली गई। इस घटना की आसपास के गांवों में लोग चटखारे लेकर चर्चा कर रहे हैं।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा में भैंस ने दिया बच्‍चा तो किसान ने बुला ली पुलिस, मामला जान रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो