script

पड़ोसी की हरकत से परेशान महिला ने दीवार पर लिखवाया ‘मकान बिकाऊ है’

locationअमरोहाPublished: Sep 18, 2019 06:11:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र का मामला – पीड़िता ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप- महिला बोली- पड़ोसी से बहन-बेटियों की इज्जत काे खतरा

amroha.jpg
अमरोहा. जिले के आदमपुर थाने की रहरा चौकी क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पड़ोसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मकान के बाहर ‘बिकाऊ’ लिखवा दिया है। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसी परिवार उनका उत्पीड़न कर रहा है, लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।
दरअसल, मामला अमरोहा जिले गांव पतेई खादर का है। महिला सोमा ने बताया है कि उसका पति रवि कश्यप व परिवार के अन्य लोग दिल्ली में मेहनत मजदूरी करते हैं। वह गांव में अपनी बेटियों के साथ रहती है। सोमा ने पड़ोसी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बताया है कि उनकी बिरादरी के ही पड़ोसी आए दिन उनके साथ गाली-गलौच व मारपीट करते हैं। वह हमारे मकान पर अवैध कब्जा करना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

अब DL बनवाने के दौरान साथ रखें ये दस्तावेज, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

सोमा ने बताया कि पिछले दिनों पड़ोसियों ने उनके घर का शौचालय और मकान की दीवार तोड़ दी। सोमा ने बताया कि इस संबंध में कई बार वह पुलिस से भी शिकायत कर चुकी है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमा का कहना है कि कार्रवाई नहीं होने के कारण पड़ोसी से बहन-बेटियों की इज्जत काे खतरा बना हुआ है। इसलिए उन्होंने मकान पर बिकाऊ लिखवाया है।
इस खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं थाना प्रभारी अशोक कुमार शर्मा का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच विवाद है। उनका मामला न्यायालय में है। इसी वजह पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो