script

बहू से अवैध संबंध बनाने वाले को सास ने दिए डेढ़ लाख रुपये

locationअमरोहाPublished: Sep 25, 2019 03:01:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- अमराेहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र का मामला- युवक ने विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाकर बनाए अवैध संबंध- पीड़ित पति ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

amroha.jpg
अमरोहा. एक विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक वीडियो के जरिये विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं युवक ने विवाहिता की सास के बैंक खाते से 1 लाख 40 हजार रुपए निकलवा लिए हैं। इसकी जानकारी पीड़िता के पति को मिली तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। विवाहिता के पति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

स्कूल में शिक्षिका के सामने युवक ने उतार दिए अपने कपड़े, जानिये क्या हुआ इसके बाद

दरअसल, मामला अमराेहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है। बताया जा रहा है कि एक विवाहिता को गांव के ही रहने वाले एक युवक ने दो साल पहले अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। इतना ही नहीं युवक ने विवाहिता की अश्लील वीडियो भी बना ली। अश्लील वीडियो के नाम पर युवक महिला को ब्लैकमेल करते हुए रुपये की डिमांड करने लगा। इतना ही नहीं युवक महिला के साथ उसकी सास को भी ब्लैकमेल किया और विवाहिता की सास के बैंक अकाउंट से एक लाख 40 हजार रुपये निकलवा कर हड़प लिए।
इसके बाद युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला व उसकी सास ने अपने बेटे को पूरा घटनाक्रम बताया। यह सुनते ही महिला का पति हैरान रह गया। इसके बाद वह ग्राम प्रधान को लेकर आरोपी के घर पहुंचा और युवक के पिता से उसकी शिकायत की, लेकिन वहां युवक गाली-गलौज करने हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद मंगलवार को पीड़ित पति कोतवाली पहुंचा तथा प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो