scriptबड़ी बहन की बारात दरवाजे पर और छोटी बहन की हो गयी मौत, उसके बाद फिर… | Younger sister death beford elder sister marriage | Patrika News

बड़ी बहन की बारात दरवाजे पर और छोटी बहन की हो गयी मौत, उसके बाद फिर…

locationअमरोहाPublished: Oct 09, 2019 06:53:49 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

नजीबाबाद से आई थी बारात
अचानक छोटी बेटी की हो गयी तबियत खराब
माहौल देखकर हर कोई हो गया ग़मगीन

dilari_murder.jpg

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक परिवार खुशियां और मातम एक साथ गिरे। जी हां एक तरफ बड़ी बहन की डोली उठनी थी तो वहीँ उससे पहले छोटी बहन की मौत हो गयी। परिजनों ने सादगी से रस्में निभा बारात विदा की फिर अंतिम संस्कार कर दिया।

SSP ने थाने में पहुंचकर मनाया कांस्टेबल का Birthday तो मिला ऐसा सम्मान, देखते रह गए सभी, देखें वीडियो

 

टीबी से थी पीड़ित

यहां बता दें कि मुहल्ला निवासी राजवीर की तीन बेटियां हैं। सोमवार को बड़ी पुत्री अंजली की नजीबाबाद से बरात आई थी। उसकी 15 वर्षीय छोटी बहन दिपांशी टीबी से पीडि़त थी। घर में बरात का इन्तजार हो रहा था। दिन में 11:30 बजे अचानक दिपांशी की हालत बिगड़ गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। बड़ी बहन की शादी वाले दिन छोटी बहन की मौत होने से सारी खुशियां काफूर हो गईं।


अचानक कलेक्ट्रेट छोड़कर वकीलों ने शुरू की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, हंगामा करने की बताई ये वजह- देखें वीडियो
बारात पहुंची ही थी

मौत होने के आधे घंटे बाद ही 12 बजे बरात चौखट पर पहुंच गई। ऐसी स्थिति में डोली उठने से पहले अर्थी को कंधा देना पड़ा। इस स्थिति को देखकर हर किसी की आंख नम हो गई। मुहल्लेवासियों ने पहले मृतका का अंतिम संस्कार कराया और देर रात करीब 11 बजे विवाह की औपचारिकता पूरी कराकर डोली उठवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो