बड़ी बहन की बारात दरवाजे पर और छोटी बहन की हो गयी मौत, उसके बाद फिर...

बड़ी बहन की बारात दरवाजे पर और छोटी बहन की हो गयी मौत, उसके बाद फिर...

Jai Prakash | Updated: 09 Oct 2019, 06:53:49 PM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • नजीबाबाद से आई थी बारात
  • अचानक छोटी बेटी की हो गयी तबियत खराब
  • माहौल देखकर हर कोई हो गया ग़मगीन

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक परिवार खुशियां और मातम एक साथ गिरे। जी हां एक तरफ बड़ी बहन की डोली उठनी थी तो वहीँ उससे पहले छोटी बहन की मौत हो गयी। परिजनों ने सादगी से रस्में निभा बारात विदा की फिर अंतिम संस्कार कर दिया।

SSP ने थाने में पहुंचकर मनाया कांस्टेबल का Birthday तो मिला ऐसा सम्मान, देखते रह गए सभी, देखें वीडियो

 

टीबी से थी पीड़ित

यहां बता दें कि मुहल्ला निवासी राजवीर की तीन बेटियां हैं। सोमवार को बड़ी पुत्री अंजली की नजीबाबाद से बरात आई थी। उसकी 15 वर्षीय छोटी बहन दिपांशी टीबी से पीडि़त थी। घर में बरात का इन्तजार हो रहा था। दिन में 11:30 बजे अचानक दिपांशी की हालत बिगड़ गई और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। बड़ी बहन की शादी वाले दिन छोटी बहन की मौत होने से सारी खुशियां काफूर हो गईं।


अचानक कलेक्ट्रेट छोड़कर वकीलों ने शुरू की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, हंगामा करने की बताई ये वजह- देखें वीडियो
बारात पहुंची ही थी

मौत होने के आधे घंटे बाद ही 12 बजे बरात चौखट पर पहुंच गई। ऐसी स्थिति में डोली उठने से पहले अर्थी को कंधा देना पड़ा। इस स्थिति को देखकर हर किसी की आंख नम हो गई। मुहल्लेवासियों ने पहले मृतका का अंतिम संस्कार कराया और देर रात करीब 11 बजे विवाह की औपचारिकता पूरी कराकर डोली उठवाई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned