scriptआराधना, दुर्गा एवं सरोजिनी ने बढ़ाया अनूपपुर का मान | Aradhana, Durga and Sarojini raised the value of Anuppur | Patrika News

आराधना, दुर्गा एवं सरोजिनी ने बढ़ाया अनूपपुर का मान

locationअनूपपुरPublished: Jun 06, 2018 05:38:30 pm

Submitted by:

shivmangal singh

एकलव्य उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा नीट परीक्षा में हुई सफल

Aradhana, Durga and Sarojini raised the value of Anuppur

आराधना, दुर्गा एवं सरोजिनी ने बढ़ाया अनूपपुर का मान

अनूपपुर. शासकीय शिक्षण संस्थानों में गुणवत्ता के प्रश्न का शासकीय एकलव्य उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा दुर्गा, सरोजिनी एवं आराधना ने उत्कृष्ट जवाब दिया है। स्कूल छात्राएं कुमारी दुर्गा सिंह पिता रामलखन सिंह, कु. सरोजिनी रौतेल पिता मोतीराम रौतेल, कु. आराधना रौतेल पिता सुरतान रौतेल का चयन नीट परीक्षा में हुआ है। कु. आराधना को 135 अंक के साथ 20205 रैंक, कुमारी दुर्गा को 120 अंक के साथ 23502 रैंक, तथा कुमारी सरोजिनी को 115 अंक के साथ 24979 रैंक प्राप्त हुई है। कलेक्टर अनुग्रह पी ने तीनों छात्राओं एवं स्कूल के स्टाफ को बधाई दी है। प्राचार्य पीएस पट्टावी ने आशा की है कि सभी के प्रयास से उत्तरोत्तर वृद्धि होगी।
————–
वार्डों के आरक्षण की कार्रवाई 8 जून को
अनूपपुर. कलेक्टर अनुग्रह पी ने बताया है कि जिले की नगरपालिका परिषद अनूपपुर के वर्ष 2017-18 में होने वाले निर्वाचन के लिए अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा वर्ग एवं महिलाओं के लिए वार्डों के आरक्षण की कार्रवाई 8 जून की सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में की जाएगी।
—————-
चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 23 जून को
अनूपपुर. कलेक्टर ने बताया है कि पटवारी भर्ती परीक्षा के चयनित अभ्यर्थियों के मूल दस्तावेजों का सत्यापन एवं काउंसलिंग 23 जून की सुबह10 बजे संयुक्त कलेक्ट्रेट में की जाएगी। यह सत्यापन एवं काउंसलिंग पहले 26 मई को रखी गई थी, जहां उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा पटवारी नियुक्त स्थिगित किए जाने के कारण सत्यापन एवं काउंसलिंग की कार्रवाई स्थगित कर दी गई थी।
————–
7 को अवरुद्ध रहेगी बिजली सप्लाई
अनूपपुर. कार्यपालन अभियंता प्रपूक्षेविविकं. लिमिटेड अनूपपुर प्रमोद गेडाम ने बताया है कि चचाई विद्युत वितरण केन्द्र प्री-मानसून मेंटीनेंस का कार्य बुधवार 6 जून एवं गुरूवार 7 जून को किया जाना है। जिसमें एनसी फीडर एवं डीडी फीडर की विद्युत सप्लाई सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगी।
—————–

जुआ खेलते दो आरोपी गिरफ्तार
कोतमा. नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 10 पुराने अस्पताल के पीछे जुआरियों द्वारा एकत्र होकर जुआ खेलने की सूचना पर पुलिस ने 3 जून को दबिश देते हुए संतोष गुप्ता निवासी वार्ड 10 एंव मुकेश केवट वार्ड 8 के कब्जे से नगदी रुपए एंव ताश के पत्ते जब्त करने की कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो