scriptसफाई नहीं होने से नाराज लोगों ने धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी | Cleaning is not angry at the picket-performance warning | Patrika News

सफाई नहीं होने से नाराज लोगों ने धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

locationअनूपपुरPublished: Feb 22, 2017 11:23:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

जगदम्बा कॉलोनी में पिछले कई महीनों से नियमित सफाई नहीं।

Cleaning is not angry at the picket-performance warning

Cleaning is not angry at the picket-performance warning

लालसोट. शहर के कोथून रोड स्थित जगदम्बा कॉलोनी में पिछले कई महीनों से नियमित सफाई नहीं होने से नाराज कॉलोनीवासियों ने मंगलवार सुबह गणेश मंदिर के समीप एकत्रित हो कर पालिका पर प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। 
मौके पर मौजूद परीक्षित शर्मा, मिथलेश स्वामी, चंदर मीना, गिर्राज गुप्ता, सुनीता गुप्ता, रेखा गुप्ता, रामदयाल शर्मा, सुरेन्द्र गुप्ता समेत कई जनों ने बताया कि जगदम्बा कॉलोनी में दिपावली के बाद सफाई व्यवस्था पूरी तरह ठप पड़ी है, इससे जगह-जगह कचरे के ढेर जमा हैं और नालियां भी कीचड़ से अटी पड़ी है। 
कॉलोनीवासियों का कहना था, कि सफाई नहीं होने से अब मच्छरों का भी प्रकोप बढ़ गया है, इससे उन पर मौसमी बीमारियां होने का भी अंदेशा सता रहा है। कॉलोनीवासियों ने बताया कि इस बारे कई बार पालिका के अधिकारियों को भी अवगत कराने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। 
लोगों ने बताया कि अगर पालिका की ओर से उनकी कॉलोनी में नियमित सफाई का प्रबंध नहीं किया तो वे पालिका कार्यालय पर भी पहुंच कर धरना प्रदर्शन करेंगे।(नि.प्र.)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो