scriptसीसीटीवी फुटेज से सामने आएगी दुष्कर्म मामले की कहानी, युवती के बयानों से पुलिस असंतुष्ट | CCTV footage will emerge from the story of misbehavior, police dissati | Patrika News
अनूपपुर

सीसीटीवी फुटेज से सामने आएगी दुष्कर्म मामले की कहानी, युवती के बयानों से पुलिस असंतुष्ट

एक युवती सहित तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

अनूपपुरMar 13, 2019 / 09:04 pm

Rajan Kumar Gupta

CCTV footage will emerge from the story of misbehavior, police dissati

सीसीटीवी फुटेज से सामने आएगी दुष्कर्म मामले की कहानी, युवती के बयानों से पुलिस असंतुष्ट

अनूपपुर। कोतमा के लहसुई कॉलरी कैम्प के पास १२ मार्च की रात २२ वर्षीय युवती के साथ घटित हुई सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस युवती के बयानों से असंतुष्ट नजर आ रही है। युवती के बयानों में आरोपी युवक के नाम सामने नहीं आने तथा एक अन्य युवती के नाम के साथ तीन अन्य अज्ञात युवकों की बात पर पुलिस ने असमजस्यता प्रकट करते हुए युवती के बयानों के आधार पर रीता नाम की लडक़ी एंव 3 अन्य लडक़ो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि इस प्रकरण में अबतक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना के बाद एसडीओपी कोतमा, थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। जिसमें युवती एंव उससे जुड़े हर बिन्दुओं की जांच के साथ दर्जनों जगहो के वीडियो फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि घटना की तह तक पहुंचा जा सके। उधर दरमियानी रात के समय घटना की सूचना के बाद नगरवासियों ने अस्पताल पहुंच पुलिस से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। विधायक सुनील सराफ, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम, धर्मेन्द्र वर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष मनोज सोनी सहित अन्य राजनीति पार्टियों से जुड़े लोगों ने भी अस्पताल में पहुंच अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए ध्वस्त हो चुके कानून व्यवस्था को सुधारने की बात कही। उनका कहना था कि एक दिन पूर्व ही निगवानी में बदमाशो ने सराफा दुकान का शटर एंव चैनल गेट तोडकर लाखों की चोरी कर पुलिस की कमजोरी बता दिया है। इसके बाद भी मंगलवार को थाने से 300 मीटर दूर इस घटना ने पूरे सिस्टम पर ही सवाल खडे कर दिया है। युवती के बयानों के अनुसार युवती स्कूल मे पढ़ाने के बाद 4 बजे शासकीय अस्पताल के सामने रीता नाम की लडकी ने अपनी मदद की बात कह उसे अस्पताल ले गई थी। टॉकीज तिराहे के पास टयूशन पढाने के बाद 6 बजे उत्कृष्ट स्कूल तिराहे के पास बस के इंतजार में खड़ी थी, तभी रीता एवं एक लडक़ा घर छोडने की बात कह बाइक पर बैठाया और हैलीपेड के पीछे सुनसान जगह ले गया, जहां दो अन्य मौजूद लोगों ने उसके साथ मारपीट एंव ज्यादती की। जनचर्चा है कि युवती किसी परिचित के साथ घटनास्थल पर रहने के दौरान शाम ढलने पर बदमाशो के द्वारा आकर मारपीट एंव ज्यादती का शिकार बनी है।
वर्सन:
तीन अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। नगर के सभी सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। जल्द ही आपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
राकेश बैस, थाना प्रभारी कोतमा

Home / Anuppur / सीसीटीवी फुटेज से सामने आएगी दुष्कर्म मामले की कहानी, युवती के बयानों से पुलिस असंतुष्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो