script

सीएम शिवराज का तूफानी चुनाव प्रचार, अनूपपुर की सभा में माना बिसाहूलाल का एहसान

locationअनूपपुरPublished: Oct 28, 2020 05:11:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में एक के बाद एक सभा कर मांगे भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह के लिए वोट, मंच से कहा बिसाहूलाल के अंदर कोई स्वार्थ नहीं…

cm.png
अनूपपुर. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। अनूपपुर के फुनगा और मानपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया और कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने मंच से मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एहसान भी माना और कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाने में बिसाहूलाल का बड़ा योगदान है। सीएम ने बिसाहूलाल सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि इनके अंदर कोई स्वार्थ नहीं है और न इन्होंने कभी कुछ मांगा है लेकिन इतने वरिष्ठ विधायक को कांग्रेस ने सम्मान नहीं दिया। जिसके कारण बिसाहूलाल उनके पास आए और कहा कि इस सरकार को हटाना है और विधायकी से इस्तीफा दे दिया।
जनता तोड़ेगी कमलनाथ का घमंड- शिवराज
फुनगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस नेता कहते हैं मैं भूखा नंगा हूं मैं चौथी बार प्रदेश का सीएम बना हूं और मुझे नालायक, कमीना, भूखा नंगा कहा जा रहा है। ये कमलनाथ और कांग्रेस का घमंड है जिसे जनता उपचुनाव में तोड़कर चूर-चूर कर देगी। सीएम शिवराज ने मंच से जनता से सवाल करते हुए पूछा कि क्या मध्यप्रदेश के बेटे को गालियां दी जाएंगी ? मुझे भूखा-नंगा और कमीने कहने का अधिकार कांग्रेस नेताओं को किसने दिया ? सवा साल कांग्रेस ने प्रदेश में शासन किया और प्रदेश को तबाह कर दिया। मंत्रालय को दलालों का अड्डा बना दिया गया, ट्रांसफर उद्योग चलाया गया और नोट लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए। ट्रांसफर उद्योग में कमलनाथ इस कदर व्यस्त हो गए कि मंत्री विधायकों को टाइम ही नहीं दिया।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/VH0k9tFGJGU
कमलनाथ को सेठ कहकर सीएम ने कसे तंज
मानपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भी सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तीखे तंज किए। सीएम शिवराज ने भूखे-नंगे और नालायक वाले बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि छात्रों का फीस इस नंगे-भूखे ने भरी है इसलिए हम कमीने हैं, आपने तमाम कल्याणकारी योजनाएं बन्द कर दीं थी जिन्हें हमने फिर से शुरु किया इसलिए हम कमीने हैं। सीएम ने आगे कहा कि सेठ कमलनाथ तुमने कन्या विवाह योजना में झूठ बोला, संबल योजना बन्द कर दी। हम बेटियों का कन्यादान करते थे ।आप सेठ हैं, बेटियों की शादी हो गई, भांजे-भांजी आ गए पर तुम्हारे 51 हजार वाली घोषणा का एक पैसा भी नहीं आया। सेठ कमलनाथ ! आपने विधवा बहन से कफ़न के 5 हजार रुपए छीन लिए हमने फिर से शुरु कर दिए इसलिए हम कमीने हैं। सीएम शिवराज ने इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान पर भी कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार की एक महिला मंत्री के लिए जिस तरह की भाषा का प्रयोग कमलनाथ ने किया उससे राहुल गांधी भी नाराज हुए और माफी मांगने के लिए कहा लेकिन कमलनाथ ने माफी नहीं मांगी। सीएम शिवराज ने मंच से जनता से अपील करते हुए कहा कि ये चुनाव बिसाहूलाल का नहीं बल्कि मेरा चुनाव है, बिसाहूलाल ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी काम मुझसे कहे वो मैंने सब कर दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो