scriptकोतमा अनुविभाग में फिर से कोरोना की दस्तक, 24 नए संक्रमित व्यक्तियोंं की पुष्टि | Corona knocked again in Kotma subdivision, 24 new infected persons con | Patrika News
अनूपपुर

कोतमा अनुविभाग में फिर से कोरोना की दस्तक, 24 नए संक्रमित व्यक्तियोंं की पुष्टि

संक्रमितों में 12 पुरूष, 9 महिलाएं शामिल

अनूपपुरSep 18, 2020 / 01:12 pm

Rajan Kumar Gupta

Corona knocked again in Kotma subdivision, 24 new infected persons con

कोतमा अनुविभाग में फिर से कोरोना की दस्तक, 24 नए संक्रमित व्यक्तियोंं की पुष्टि

अनूपपुर। कोतमा अनुविभाग के कोतमा, भालूमाड़ा, बिजुरी, सहित आसपास के क्षेत्रों में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दी है। जिसमें १७ सितम्बर को मिले 173 जांच रिपोर्ट में से 24 व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में 12 पुरूष, 9 महिलाएं शामिल हैं। इनमें से थानगांव में 4, वेंकटनगर में 3, कोतमा एवं राजनगर में 2-2, क्योंटार, अमगवां, पौराधार, बेलियाबड़ी, भालूमाड़ा, बिजुरी, मझगवां, बनगवां, फुनगा एवं पसला में 1-1 संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट मिलने पर संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ़्ट करने, होम आइसोलेशन कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार अब तक जिले से 13640 सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनमें से अब तक प्राप्त रिपोर्ट में 664 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में ऐक्टिव कोरोना पॉजि़टिव मरीज़ों की संख्या 141 है।
बॉक्स: १३ स्वस्थ्य हुए मरीज घर के लिए हुए रवाना
गुरूवार १७ सितम्बर को कोविड सेंटर अनूपपुर में भर्ती13 व्यक्तियों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। अब तक 517 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं तथा 3 संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है। अन्य जिलो में टेस्टिंग पर कोरोना पॉजि़टिव पाए गए जिले के 3 निवासियों की मृत्यु हो चुकी है।
—————————————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो