scriptपुलिस द्वारा लाश दफनाने के बाद जानें परिजनों ने क्यों कब्र से बाहर निकाला शव | family Got out body from grave | Patrika News

पुलिस द्वारा लाश दफनाने के बाद जानें परिजनों ने क्यों कब्र से बाहर निकाला शव

locationअनूपपुरPublished: Jul 22, 2019 01:06:54 pm

Submitted by:

amaresh singh

एक दिन पूर्व अस्पताल से हुआ था लापता

family Got out body from grave

पुलिस द्वारा लाश दफनाने के बाद जानें परिजनों ने क्यों बाहर निकाला शव

अनूपपुर। जिला अस्पताल में रविवार 21 जुलाई की सुबह हैरत करने वाली घटना सामने आई, जहां दो तीन दिन पूर्व 18 जुलाई की रात अमरकंटक तिराहा के पास अज्ञात वाहन से कुचलकर हुई वृद्ध की मौत के उपरांत परिजनों के शव नहीं ले जाने पर पुलिस द्वारा दफना दिए गए शव को लेने उसके परिजन कोतवाली थाना पहुंच गए। मृतक की पहचान 55 वर्षीय नेवल सिंह पिता रामसहाय सिंह निवासी शिकारपुर थाना भालूमाड़ा के रूप में दी गई।

कब्र खोदकर शव बाहर निकाला गया
परिजनों द्वारा मृतक के सम्बंध में दी गई जानकारी तथा परिजनों की पुष्टि होने के बाद नायब तहसीलदार अनूपपुर के निर्देश में पुन: मुक्तिधाम से कब्र खोद शव निकाल परिजनों को सौंपने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। इस दौरान अनूपपुर नायब तहसीलदार नीलेश सिंह तथा कोतवाली पुलिस सहित परिजन उपस्थित रहे। इससे पूर्व जिला अस्पताल पुलिस सहायता केन्द्र ने 20 जुलाई की शाम को परिजनों के नहीं आने के बाद शव के खराब होने की आशंका पर मुक्तिधाम में दफना दिया था। लेकिन 21 जुलाई की सुबह परिजनों ने मृतक की पहचान करते हुए शव दिलाने की मांग की।

दुर्घटना में हो गए थे घायल
पुत्र सिपाही सिंह गोंड ने बताया कि पिता नेवल सिंह15 जुलाई को बाइक से खंूटाटोला जैतहरी से शिकारपुर आ रहे थे। जहंा छातापरपट के पास सामने से आ रही अन्य बाइक से भिंडत हो गई। इस घटना में दोनों बाइक सवार घायल हुए थे। दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी में भर्ती कराया गया था। लेकिन नेवल सिंह की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया था। इसी दौरान 17 जुलाई की सुबह नेवल सिंह बिना सूचना जिला अस्पताल से कहीं चला गया। इधर परिजन, अस्पताल एवं पुलिस खोजबीन कर रह गई। इसके अगले दिन 18 जुलाई की रात अमरकंटक तिराहा की तरफ से आते समय किसी अज्ञात वाहन ने नेवल सिंह को कुचल दिया। फिलहाल पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो