दो दुकानों के छत की सीट काटकर सामान और नगदी चोरी

दो दुकानों के छत की सीट काटकर सामान और नगदी चोरी
दो दुकानों के छत की सीट काटकर सामान और नगदी चोरी

ayazuddin siddiqui | Updated: 26 Aug 2019, 06:01:18 PM (IST) Anuppur, Anuppur, Madhya Pradesh, India

पसान नगरपालिका अन्तर्गत बढ़ी चोरियों की वारदात

भालूमाड़ा. पसान नगरपालिका के मुख्य चौराहा पर स्थित मेडिकल दुकान एवं उसके बगल बनी कपड़ा दुकान में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने दोनों दुकान की छत की सीट काटकर हजारों का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी सुबह लगभग 8 बजे हुई। जब मेडिकल दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार ने देखा पीछे की तरफ की सीट कटी थी। रात में बारिश होने से पानी भी दुकान में हल्की मात्रा में भरा था। चोरी की आशंका पर पैसों का ड्राज देखा तो सारे ड्राज अस्त-व्यस्त पड़े थे। दुकान में रखी फाइल व पेपर बिखरे पड़े थे। ड्राज से चिल्लर लगभग दो-तीन हजार रुपए नहीं था। कुछ सामान के रैक खाली थे, जबकि चोरों ने दुकान में लगी एलसीडी को भी निकालने का प्रयास किया। लेकिन वे सफल नहीं हो सके। चोरी की घटना से आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर वापस लौट गई।
इसी दौरान बगल में कपड़े की दुकान मालिक ने जब अपनी दुकान खोली तो वह भी दंग रह गया। उसके भी दुकान की सीट कटी हुई थी। दुकान में सारे कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे। पैसे के ड्राज बाहर निकले पड़े थे। दुकानदार ने बताया कि उसने भी अपनी दुकान में हजार दो हजार रुपए के चिल्लर छोड़ रखे थे जो नहीं है। कई नए जींस के पेंट टी-शर्ट व अन्य कपड़े रेक में नहीं थे। व्यापारियों ने इस घटना की भी जानकारी पुन: पुलिस को दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान की जांच पड़ताल कर दोनों चोरी के मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। एक ही रात दो दुकानों में हुई चोरी के बाद व्यापारियों में डर का माहौल बना हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned