scriptमालगाड़ी दुर्घटना से टूटा ट्रेक, रेलवे ने रोकी सभी ट्रेनें | Goods train accident, railway stopped all trains | Patrika News

मालगाड़ी दुर्घटना से टूटा ट्रेक, रेलवे ने रोकी सभी ट्रेनें

locationअनूपपुरPublished: Oct 24, 2021 10:28:14 am

Submitted by:

deepak deewan

यात्री गाड़ियों का परिचालन रुका

train.png
अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर अंबिकापुर रेल खंड पर एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे का शिकार हुई मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे के बाद रेल खंड पर यातायात ठप हो गया. रेल यातायात जाम हो जाने से हजारों यात्रियों को परेशान का सामना करना पड रहा है.
अनूपपुर अंबिकापुर रेल खंड पर बीती रात यह दुर्घटना हुई. जानकारी के अनुसार शनिवार की मध्यरात्रि यह मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके एक एक कर पांच डिब्बे पटरी से उतर गए. दुर्घटनाग्रस्त मालगाड़ी अंबिकापुर से बिजुरी रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी. मालगाड़ी रात्रि लगभग 2:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुई.
Goods train accident, railway stopped all trains
IMAGE CREDIT: patrika

मालगाड़ी के दुर्घटनागस्त होने के बाद अनूपपुर अंबिकापुर रेल खंड पर रेल यातायात ठप हो गया. यहां रात्रि से ही ठप रेल यातायात रविवार सुबह तक प्रारंभ नहीं हो सका है. रेलवे अधिकारियों के अनुसार इस रेल मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है. दुर्घटनाग्रस्त मालगाड़ी के कारण यात्री गाड़ियों का परिचालन भी रुका हुआ है.

आग का गोला बन गया ऑटो ड्राइवर, देखकर दहल उठे लोग

दरअसल बोरी डांड से अंबिकापुर तक सिंगल ट्रेक है. आने—जाने के लिए एकमात्र ट्रेक होने की वजह से मालगाड़ी की दुर्घटना भारी पड गई है. इसके कारण सिंगल ट्रेक की वजह से यात्री गाड़ियों का परिचालन भी रुक गया था जोकि अभी तक प्रारंभ नहीं हो पाया है. रेलवे कर्मचारी अभी भी मरम्मत के काम में जुटे हुए हैं.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851h5o
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो