scriptपत्नी के लिए ले जा रहा था अस्पताल में खाना, उसे मौत ने बुला लिया | he will going to take food for ill wife, but he loss his life | Patrika News

पत्नी के लिए ले जा रहा था अस्पताल में खाना, उसे मौत ने बुला लिया

locationअनूपपुरPublished: Feb 19, 2019 01:24:03 pm

Submitted by:

shivmangal singh

अस्पताल जा रहे पति की हादसे में मौत और 11 वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल

shahdol

पत्नी के लिए ले जा रहा था अस्पताल में खाना, उसे मौत ने बुला लिया

अनूपपुर. मां-बाप के जीवन में नन्ही परी के रूप में जन्म ली बेटी को उसके पिता ने अभी भरपूर प्यार नहीं कर पाया था, नन्हीं परी को यह पता नहीं कि उसके जन्म के दूसरे दिन ही उसके पिता हमेशा के लिए दूर चले जाएंगे।
खाना के इंतजार में अस्पताल में बैठी पत्नी को यह पता नहीं कि खाना लेकर आने वाले उसके पति की जगह उसका शव उसी अस्पताल में आएगा जहां एक दिन पूर्व वह नवजात को जन्म दी थी। लेकिन रविवार की रात ऐसी घटना ने अस्पताल परिसर को झकझोर दिया। कोतवाली थाना अनूपपुर के बेला गांव निवासी 30 वर्षीय बब्लू कोल पिता सुक्कू कोल की रविवार की रात 8.30 बजे जिला अस्पताल आने के दौरान वाहन क्रमंाक एमपी 18 जीए 3122 की ठोकर में मौके पर मौत हो गई। अपनी मां के लिए खाना साथ लेकर में बाइक पर बैठी बब्लू कोल की 11 वर्षीय पुत्री पूनम कोल भी गम्भीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बब्लू कोल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए सुरक्षित रख लिया, वहीं घायल पूनम को प्राथमिक उपचार के बाद शहडोल रेफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो