संयुक्त कलेक्टर का नौकरी से इस्तीफा, उपचुनाव में मंत्री के खिलाफ होंगे कांग्रेस उम्मीदवार !

पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात के बाद संयुक्त कलेक्टर ने दिया नौकरी से इस्तीफा, चुनाव लड़ने की अटकलें...

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Sep 2020, 08:13 PM IST

अनूपपुर. मध्यप्रदेश में उपचुनाव की जंग दिन ब दिन तेज होती जा रही है। इसी बीच उपचुनाव से ही जुड़ी एक और बड़ी खबर है। अनूपपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए संयुक्त कलेक्टर रहे रमेश सिंह के ताल ठोकने की अटकलें हैं। संयुक्त कलेक्टर रमेश सिंह ने प्रशासनिक अधिकारी के पद से इस्तीफा दे दिया है जिसे सरकार ने मंजूर कर लिया है। रमेश सिंह के इस्तीफे के बाद खबरें हैं कि वो कांग्रेस से अनूपपुर सीट पर उम्मीदवार बनाए जा सकते हैं।

 

photo_2020-09-15_19-01-33.jpg

कमलनाथ से मुलाकात के बाद इस्तीफा
संयुक्त कलेक्टर के पद से इस्तीफा देने से ठीक पहले रमेश सिंह ने भोपाल में पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि कमलनाथ की ओर से आश्वासन मिलने के बाद ही उन्होंने संयुक्त कलेक्टर पद से इस्तीफा दिया है। रमेश सिंह अनूपपुर जिले के खाड़ा गांव के रहने वाले हैं और वो राज्य प्रशासनिक सेवा में रहते हुए सतना, उमरिया, डिंडौरी समेत प्रदेश के कई जिलों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

प्रत्याशी बदले जाने की संभावना
रमेश सिंह के इस्तीफे के बाद इस तरह की खबरें जोर पकड़ रही हैं कि कांग्रेस उन्हें अनूपपुर उपचुनाव में प्रत्याशी बना सकती है। बता दें कि कांग्रेस ने बीते दिनों उपचुनाव के लिए 15 प्रत्याशियों का एलान किया था तब अनूपपुर सीट से विश्वनाथ सिंह को प्रत्याशी बनाया है लेकिन अब इस तरह की खबरें हैं कि जल्द ही कांग्रेस प्रत्याशी में बदलाव कर रमेश सिंह को उम्मीदवार बना सकती है। बता दें कि बिसाहूलाल सिंह के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अनूपपुर सीट खाली हुई है। बिसाहूलाल सिंह शिवराज सरकार में मंत्री हैं और वो उपचुनाव में अनूपपुर से बीजेपी के उम्मीदवार भी होंगे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned