विद्युतकर्मी से मारपीट, कर्मचारियों ने थाने पहुंच दर्ज कराई शिकायत

विद्युतकर्मी से मारपीट, कर्मचारियों ने थाने पहुंच दर्ज कराई शिकायत

Amaresh Singh | Publish: Jul, 29 2019 11:30:13 AM (IST) Anuppur, Anuppur, Madhya Pradesh, India

झूमाझपटी करते हुए जान से मारने की धमकी दी

अनूपपुर। बिजुरी थानांतर्गत एक बिजली कर्मचारी से मारपीट करने पर कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार बिजुरी थानांतर्गत कोठी में लाइनमेन के पद पर कार्यरत 56 वर्षीय नत्थूलाल राठौर पिता हेमराज राठौर के साथ विभाग में पूर्व निजी स्तर पर कार्यरत रहे मीटररीडर कर्मी विजय सोनी निवासी कोठी के द्वारा शासकीय कार्य के दौरान बांधा पहुंचाते हुए गाली-गलौज और मारपीट करने के मामले में 27 जुलाई की दोपहर विद्युत विभाग के पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने बिजुरी थाना पहुंचकर मीटर रीडर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें-बाइक लेकर भागते नजर आए चालक, हेलमेट नहीं पहनने पर काटा गया चालान

विभाग ने उसे निकाल दिया था
जिसमें पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने बताया कि 27 जुलाई को बिजुरी सबस्टेशन में विभागीय कार्य में नत्थू आया हुआ था। जहां विजय सोनी द्वारा अज्ञात कारणों में उसके साथ झूमाझपटी करते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट करने लगा। विजय सोनी को पूर्व में बिजुरी के जेए गुप्ता ने रखा था। जहां उसे बाद में निकाल दिया गया। इसके बाद पुन: माहभर पूर्व जेएई ने विजय सोनी को रख लिया। लेकिन इसी दौरान जेएई का स्थानांतरण सिंगरौली हो जाने पर विभाग ने उसे निकाल दिया था। इस मामले में विजय सोनी नत्थूलाल राठौर के साथ रंजिश रखता था। पुलिस ने बिजली विभाग के स्टाफों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। यह भी पढ़ें-एक किलो मीटर तक मरीज को कंधे पर लाद ले गए 108 के कर्मचारी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned