कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

Amaresh Singh | Updated: 14 Jul 2019, 12:03:14 PM (IST) Anuppur, Anuppur, Madhya Pradesh, India

वाहन जब्त

अनूपपुर। भालूमाडा थाना अंतर्गत हरद बंद खदान में 18 मई को दो वाहनों से 4 से 5 अज्ञात आरोपियों द्वारा घुस कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए मारपीट एवं गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने व चोरी करने के प्रयास पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज मामले में पुलिस ने 40 वर्षीय गफ्फार अंसारी पिता मीरबीन अंसारी निवासी मनेन्द्रगढ़ को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-नक्सलियों को राशन पहुंचाने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा, देखें वीडियो


पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है
पुलिस ने आरोपी के साथ चोरी एवं घटना में इस्तेमाल की गई वाहन क्रमांक सीजी 10 एफएस 1723 को भी जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैष्णव शर्मा के मार्गदर्शन में जिले सहित अन्य जगहो में संचालित कबाड़ की दुकानो की जांच करने के निर्देश दिए गए थे।

यह भी पढ़ें-सोन किनारे बाघ का डेरा, दहाड़ से गांवों में फैली दहशत, दिन भर घेराबंदी

कई कबाड़ दुकान की जांच की

जहां भालूमाड़ा थाना प्रभारी ने टीम गठित करते हुए कई कबाड़ दुकान की जांच की। इसी दौरान मनेन्द्रगढ़ स्थित एक कबाड़ दुकान से घटना के समय प्रयुक्त की गई वाहन को कबाड की दुकान में खड़ी पाया गया। जिसे पुलिस ने जब्त करते हुए आरोपी गफ्फार अंसारी को गिरफ्तार किया। यह भी पढ़ें-बाइक-जीप में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें-मुंबई में मिला लापता युवक, छलक पड़े परिजनों के आंसू

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned