scriptSaid while going to jail - I will not leave, as soon as I came out, th | जेल जाते वक्त कहा था- छोडूंगा नहीं, बाहर निकलते ही नाबालिग ने दी ऐसी खौफनाक सजा | Patrika News

जेल जाते वक्त कहा था- छोडूंगा नहीं, बाहर निकलते ही नाबालिग ने दी ऐसी खौफनाक सजा

अधेड़ के बयान के बाद पुलिस ने नाबालिग को भेजा था बाल संप्रेषण गृह

अनूपपुर

Published: September 14, 2022 12:48:06 pm

अनूपपुर. राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत ग्राम बांधामार में 50 वर्षीय अवध सिंह मरावी की 12 सितंबर को गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मृतक की किराने की दुकान है। वहीं उसके बगल के कमरे में रोजाना की तरह मृतक सोया हुआ था। सुबह परिजन पहुंचे तो देखे कि गला रेतकर किसी ने मृतक की हत्या कर दी है। पुलिस के द्वारा इस मामले पर सभी बिंदुओं पर नजर रखते हुए जांच की जा रही थी। जहां संदेही से पूछताछ में हत्या का खुलासा 24 घंटे के भीतर पुलिस ने कर दिया है।
नाबालिग किशोर ने बदला लेने की हत्या
बताया गया कि मृतक अवध सिंह के द्वारा किशोर के साथ मिलकर डेढ़ महीने पूर्व ग्राम धरमदास निवासी लक्ष्मण जायसवाल के घर पर चोरी की गई थी। जिसमें पुलिस ने मृतक अवध सिंह को गिरफ्तार किया गया था तथा अवध सिंह के बयान के आधार पर नाबालिक किशोर को भी गिरफ्तार किया गया था। जिस वजह से नाबालिग मृतक अवध सिंह से रंजिश रखता था। जिसका बदला वह मृतक से लेना चाहता था।
बाल संप्रेषण गृह से छूटने के 3 दिन बाद घटना को अंजाम
मृतक अवध सिंह मरावी के बयान के आधार पर किशोर को भी चोरी के मामले में संलिप्त पाए जाने पर बाल संप्रेषण गृह रीवा भेज दिया गया था। जहां 40 दिनों तक उसे रखा गया था। जहां से घटना दिनांक के 3 दिन पूर्व ही वापस आया हुआ था। जहां से आने के बाद मृतक से बदला लेने की योजना बनाने लगा।
हत्या के बाद कुएं में फेंक दिया फरसा
बदला लेने की नीयत से नाबालिग किशोर के द्वारा 11 सितंबर की दरमियानी रात्रि धारदार हथियार सरसा से मृतक अवध सिंह को गले में मार कर हत्या कर दी और घटना में फरसा ग्राम बांधामार के एक कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने फरसा एवं आरोपी द्वारा पहने गए रक्त रंजित कपड़े जब्त कर लिया गया है।
कार्रवाई में यह रहे शामिल
एसडीओपी सोनाली गुप्ता के नेतृत्व में थाना प्रभारी नरेंद्र पाल, एसआई प्रवीण साहू ,आरडी प्रजापति, राजेंद्र यादव, धीरेंद्र प्रसाद, वीरेंद्र सिंह, मनोज सिंह, तिलक राज सिंह, छोटे लाल साहू, रामेश्वर रहे।

Said while going to jail - I will not leave, as soon as I came out, the minor gave such a dreadful punishment
Said while going to jail - I will not leave, as soon as I came out, the minor gave such a dreadful punishment

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

लोन लेना हुआ महंगा, RBI ने लगातार चौथी बार 0.50 फीसदी बढ़ाया रेपो रेट, ज्यादा चुकाना होगी EMIअरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तारकांग्रेस आलाकमान ने दिखाए सख्त तेवर, गहलोत-पायलट खेमे को लेकर लिया ये बड़ा फैसलादिग्विजय नहीं भरेंगेे नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष पद की दावेदारी पर संशय बरकरारएक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्यारेलवे ने शुरू की अच्छी सर्विस, अब ट्रेन में सोते समय नहीं छूटेगा आपका स्टेशन, जानिए कैसे मिलेगी जानकारीWeather Report: दिल्ली सहित इन राज्यों से विदा हुआ मानसून, जानिए इस वर्ष कितनी कम हुई बारिशदेश को आज मिलेगी तीसरी वंदे भारत ट्रेन, पीएम मोदी दिखाएंगे झंडी, मिलेंगी ये सुविधाएं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.