scriptThe grocery shop below was on the upper floor, the groceries worth lak | नीचे किराना की दुकान उपरी मंजिल पर था आवास, आग की चपेट में लाखों का किराना सामान खाक | Patrika News

नीचे किराना की दुकान उपरी मंजिल पर था आवास, आग की चपेट में लाखों का किराना सामान खाक

शॉर्ट सर्किट से आग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

अनूपपुर

Published: April 16, 2022 08:47:08 pm

अनूपपुर । फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत पयारी के बोकरहाई बस स्टैंड के पास स्थित बंद किराना दुकान में १४ अप्रैल की रात १०.४५ बजे अचानक भडक़ी आग में दुकान के अंदर रखी किराना सहित अन्य व्यवसाय से जुड़ी सामग्री जलकर खाक हो गई। इस घटना में व्यवसायी के लगभग २५-३० लाख रूपए के नुकसान की आशंका जताई गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फुनगा चौकी प्रभारी सुमित कौशिक ने बताया कि घटना रात १०.४५ की है, तीन मंजिला भवन में ही आवास और दुकान है। प्रथम तल पर किराना दुकान जिसमें कपड़ा सहित अन्य व्यवसाय की सामग्री भरी थी। किराना व्यवसायी राम किशोर गुप्ता प्रतिदिन की तरह गुरुवार की रात भी 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसी दौरान लगभग १०.४५ बजे रात उन्हें दुकान के पास स्थित लोगों के द्वारा फोन कर सूचना दी गई कि दुकान के अंदर से से धुंआ जैसा उठ रहा है। आग लगना प्रतीत हो रहा है। जिस पर तत्काल रामकिशोर अपने दुकान आए जहां देखा कि आग की लपटें पूरे दुकान को अपने आगोश में ले चुकी थी। जिसे आनन-फानन में बुझाने का प्रयास किया गया। वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना १०० डायल वाहन सहित फुनगा पुलिस और फायरब्रिगेड को दी। जिसमें तत्काल 2 दमकल की गाडिय़ां नगर पालिका परिषद कोतमा एवं नगर पालिका परिषद पसान से रात्र करीब 12 बजे पहुंचे। जहां आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन अंदर की आग और बुझाने के दौरान जगह की कमी के कारण दो वाहनों से आग पर काबू करना मुश्किल हो गया, जिसके बाद लगभग आधा दर्जन फायरब्रिगेड की पानी की मदद से सुबह ३ बजे आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस दौरान दुकान के साथ उपर के आवासीय परिसर बुरी तरह आग की चपेट में आकर खराब हो गए हैं। पुलिस ने घटना की शिकायत किराना दुकान संचालक की रिपोर्ट में दर्ज की है। जिसमें प्राथमिक दृष्टि में दुकान के अंदर लगी बिजली की करंट में शॉट सर्किट के कारण आगजनी की घटना होने की बात कही गई है। वहीं व्यवसायी द्वारा इस घटना में लगभग २५-३० लाख रूपए के सामान जलकर खाकर होने की जानकारी पुलिस को दी है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि कपड़ा व्यवसायी के तीन मंजिल मकान के में आग में बुरी तरह तबाह हो गए, अंदर रखी सामानें जलकर खाक हो गई है।
--------------------------------------------
The grocery shop below was on the upper floor, the groceries worth lak
नीचे किराना की दुकान उपरी मंजिल पर था आवास, आग की चपेट में लाखों का किराना सामान खाक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL 2022 MI vs SRH Live Updates : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हरायामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.