बाइक सवार पर युवक ने गैंती से किया हमला, इलाज के लिए ले जाते समय मौत

पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में लेकर कर रही पूछताछ, अंतिम संस्कार आज

By: Rajan Kumar Gupta

Published: 03 Apr 2021, 12:31 PM IST

अनूपपुर। भालूमाड़ा थानांतर्गत नगरपालिका पसान वार्ड क्रमांक १६ हनुमान दफाई में २ अप्रैल की सुबह अपने मित्र के घर से पुस्तक लाने निकले २६ वर्षीय मकसूद अली पिता शकुर अली निवासी ईटा दफाई पर पड़ोसी युवक २४ वर्षीय भूपेन्द्र सिंह पिता कोमल रघुवंशी ने गैंती से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जहां इलाज के लिए शहडोल ले जाते समय रास्ते में मकसूद अली की मौत हो गई। घटना सुबह ९.३० बजे की बताई जा रही है। युवक भोज यूनिवर्सिटी जैतहरी में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करता था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को अभिरक्षा में लेकर हमला में उपयोग किए गए गैंती को भी कब्जे में किया है। जहां पुलिस युवक से घटना के सम्बंध में पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी हरिशंकर शुक्ला ने बताया कि युवक मकसूद अली सुबह अपने मित्र हनुमान दफाई निवासी रवि के पास कुछ किताबें लेने उसके घर आया था। जहां रवि ने अन्य मित्र चंदन के पास से किताबे मिल जाने की बात कहते हुए उसके पास जाने की बात कही थी। मकसूद रवि के घर से बाहर निकलकर अपनी बाइक पर सवार हो रहा था। तभी पड़ोस में आरोपी भूपेन्द्र सिंह का भी घर था, उसके गेट के सामने बाइक लगी थी। इसी दौरान युवक घर के अंदर से गैंती लेकर आया और मकसूद के सिर पर हमला कर दिया। हमला में घायल होकर मकसूद नीचे गिर गया, इसके बाद भी भूपेन्द्र ने उसके उपर गैंती से हमला किया। रवि के साथ आसपास के लोगों ने घटना को देखकर चीख पुकार मचाई। जबतक लोग पहुंचते भूपेन्द्र मौके से भाग निकला। घायल लहूलुहान अवस्था में तड़प रहे मकसूद को तत्काल एसईसीएल अस्पताल भालूमाड़ा में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन १०.३० बजे शहडोल ले जाते समय रास्ते में घायल मकसूद की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मौके स्थल का निरीक्षण करते हुए आरोपी की तलाश कर अभिरक्षा में लिया। पुलिस ने वसीमा अली की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
बॉक्स: १०-१२ दिनों से युवक था गुमशुम
पूछताछ में परिजनों ने बताया कि भूपेन्द्र सिंह पिछले १०-१२ दिनों से गुमशुम और किसी से बात नहीं कर रहा है। लेकिन अबतक कारण किसी से नहीं बताया था। वहीं पूर्व में भूपेन्द्र ने किसी के साथ किसी प्रकार की घटना को अंजाम नहीं दिया था। लेकिन आज बड़ी घटना कर दी।
वर्सन:
दोनों के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था, किन कारणों से युवक ने यह घटना को अंजाम दिया है पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।
हरिशंकर शुक्ला थाना प्रभारी भालूमाडा:
--------------------------------------

Show More
Rajan Kumar Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned