scriptThe youth was angry with stopping the theft of coal, entered the camp | कोयला चोरी रोकने से नाराज था युवक, जवानों के कैंप में घुसकर की गुंडागर्दी | Patrika News

कोयला चोरी रोकने से नाराज था युवक, जवानों के कैंप में घुसकर की गुंडागर्दी

अपना बचाव करने एसआईएसएफ जवानों ने किया हवाई फायर

अनूपपुर

Published: February 17, 2022 10:34:43 pm

अनूपपुर । कोयला चोरी के मामले में पकड़े गए युवक के द्वारा एसआईएसएफ जवानों से पहले तो गाली गलौज की गई, जिसके बाद पुलिस के द्वारा उसे पकड़ कर थाने ले जाया गया। जिसके बाद अपने सौ से अधिक साथियों के साथ एसआईएसएफ पोस्ट पर घुसकर मारपीट गाली-गलौज तथा तोडफ़ोड़ की घटना को अंजाम दिया गया। मजबूरन एसआईएसएफ जवानों के द्वारा स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तथा अपनी जान बचाने के लिए हवाई फायर करना पड़ा। जिसके बाद आरोपी भाग खड़े हुए। इस मामले में जवानों ने थाना कोतमा में शिकायत दर्ज कराई है। एसआईएसएफ वाहन चालक बसंत सिंह राठौर के द्वारा की गई लिखित शिकायत के अनुसार 15 फरवरी को एसआईएसएफ मेस के संचालन के लिए एसआईएसएफ जवान अकरम इंडियन गैस गोदाम गए हुए थे। जहां गाड़ी बैक करते समय वहां उपस्थित लोगों के द्वारा वाहन चालक बसंत से गाली गलौज प्रारंभ कर दी गई । जिसके बाद विवाद बढऩे पर मौके पर पहुंचकर कोतमा पुलिस के द्वारा इसमें शामिल इरफान नाम के युवक को पकड़ कर थाने ले गई। लेकिन इसके कुछ घंटे के बाद इरफान के द्वारा अपने एक सैकड़ा साथियों के साथ मिलकर एसआईएसएफ पोस्ट पहुंचते हुए वहां उपस्थित एसआईएसएफ जवानों के साथ गाली गलौज मारपीट करते हुए सामानों को तोडफ़ोड़ करने लगे। जिस पर अपना बचाव करने के लिए एसआईएसएफ जवानों के द्वारा दो हवाई फायर किए गए। इसके बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए।
बॉक्स: शिकायत के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला
इस मामले में जहां इरफान की शिकायत पर पुलिस ने वाहन चालक बसंत सहित दो जवानों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया है, वहीं दूसरी ओर एसआईएसएफ जवानों के साथ मारपीट के मामले में बसंत सिंह की शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस मामले की सूचना एसआईएसएफ जवानों के द्वारा सेनानी राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल रीवा से भी की गई है। जवानों के द्वारा यह भी बताया गया कि पूर्व में कोयला चोरी के मामले में एक युवक को पकडऩे के बाद आरोपित युवकों के द्वारा उनसे द्वेष भाव के कारण घटना को अंजाम दिया गया है।
वर्सन:
मामले की जांच एसडीओपी अनूपपुर के द्वारा की जा रही है। जिनके द्वारा स्थल मुआयना करने के बाद जांच प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा जाएगा। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अभिषेक राजन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर
------------------------------------------------
The youth was angry with stopping the theft of coal, entered the camp
कोयला चोरी रोकने से नाराज था युवक, जवानों के कैंप में घुसकर की गुंडागर्दी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.