scriptचोरों ने आरक्षक पर पत्थर और रॉड से किया हमला, आरक्षक घायल, देखें वीडियो | Thieves attacked on police with Iron rod and stone | Patrika News

चोरों ने आरक्षक पर पत्थर और रॉड से किया हमला, आरक्षक घायल, देखें वीडियो

locationअनूपपुरPublished: Jul 20, 2019 12:16:24 pm

Submitted by:

amaresh singh

ताला तोड़ चोरी करने के दौरान किया हमला

Thieves attacked on police with Iron rod and stone

चोरों ने आरक्षक पर पत्थर और रॉड से किया हमला, आरक्षक घायल, देखें वीडियो

अनूपपुर। चोर अब पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं। उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि चोरी के दौरान एक आरक्षक को पत्थर और रॉड से मारकर पैर तोड़ दिया। इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस चोरों को पकडऩे के लिए हाथ-पैर मार रही है।

सावन स्पेशल: बढ़ रहा शिवलिंग का आकार, चंदन का लेप लगाते ही दिशा में परिवर्तन

सड़क से गुजर रहे थे आरक्षक
पुलिस आवासीय क्वार्टर में आरक्षक महेंद्र सिंह राठौर के घर का ताला तोड़ चोर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान आरक्षक महेंद्र सिंह बगल से बनी सड़क से गुजर रहे थे। आरक्षक को देखकर चोरों ने उनके ऊपर पत्थर और रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में पुलिस लाइन अनूपपुर में पदस्थ आरक्षक महेंद्र सिंह का पैर टूट गया। घटना सुबह 3 बजे के आस-पास की है। बाद में आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में आरक्षक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस मामले को खंगालने में जुटी हुई है

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा और एएसपी वैष्णव शर्मा ने मौके का निरीक्षण किया। कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के लिए विशेष दिशा-निर्देश जारी किया। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस मामले को खंगालने में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो