चलती ट्रेन में चढ़ना पड़ गया महंगा, युवक का बांया पैर कटा, हालत गंभीर

चलती ट्रेन में चढ़ना पड़ गया महंगा, युवक का बांया पैर कटा, हालत गंभीर

Shubham Singh | Publish: Dec, 08 2018 06:26:50 PM (IST) Anuppur, Anuppur, Madhya Pradesh, India

अनूपपुर-चिरमिरी ट्रेन से बौरीडांड वापस जाने की तैयारी में था

अनुपपूर। चलती ट्रेन में चढऩा किसी के लिए भी जानलेवा हो सकता है। इसके बाद भी लोग चलती ट्रेन में चढऩे और उतरने से बाज नहीं आते हैं। ट्रेन जब तक रूकी रहती है तब तक लोग खड़े रहते हैं, उसके बाद जैसे ही ट्रेन चालू होती है, लोग चढऩे या उतरने का प्रयास करते हैं। कई बार लेट स्टेशन पर पहुंचते हैं और ट्रेन को चालू हालत में देखकर भी उसमें चढऩे का प्रयास करते हैं। इस दौरान लोग ट्रेन के नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। कई बार जान तक चली जाती है। इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी है। उसके बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। इसी प्रकार की घटना में युवक का बांया पैर कट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों ने किसी प्रकार ट्रेन को रोककर घायल को बाहर निकाला
बिजुरी रेलवे स्टेशन के प्लेलेटफार्म क्रमांक पर 01 पर चलती टे्रन में चढऩे के दौरान 37 वर्षीय मनबोध पायदान से फिसलकर प्लेटफार्म और बोगी के बीच जा गिरा। जिसमें दोनों के बीच पैर के फंस जाने से उसका बांया पैर कटकर अलग हो गया। घटना के दौरान यात्रियों और प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने किसी प्रकार ट्रेन को रोककर घायल को बाहर निकाला, जहंा गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए तत्काल क्षेत्रीय अस्पताल मनेन्द्रगढ़ भेज दिया। घायल के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गहरी चोटे आई है।

अनूपपुर-चिरमिरी ट्रेन से बौरीडांड वापस जाने की तैयारी में था

बताया जाता है कि मनबोध किसी काम से बौरीडांड से बिजुरी आया था, जहां अनूपपुर-चिरमिरी ट्रेन से बौरीडांड वापस जाने की तैयारी में था। दोपहर 12 बजे के आसपास प्लेटफार्म 01 पर ट्रेन आई तथा कुछ समय बाद ट्रेन गंतव्य की ओर जाने प्लेटफार्म छोडऩे लगी, इसी दौरान चलती ट्रेन में मनबोध ने चढऩे का प्रयास किया और पायदान से फिसल प्लेटफार्म और बोगी के बीच जा गिरा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned