script

परीक्षा देने आई युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

locationअनूपपुरPublished: Jun 12, 2019 01:04:29 pm

Submitted by:

amaresh singh

आरोपियों ने 20 हजार रुपए भी लूट लिया

Two youths rape with girl

परीक्षा देने आई युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुर। कोतवाली थानांतर्गत रेलवे अंडरब्रिज के पास स्थित कौशल विकास केन्द्र भवन के पीछे जंगल में करनपठार से अपने मैसेरे भाई के साथ परीक्षा देने अनूपपुर आई युवती के साथ मारपीट कर लूटपाट और बाद युवती के साथ ज्यादती की घटना सामने आई है। घटना की सूचना 10 जून की रात लगभग 2 बजे 100 डायल और कोतवाली पुलिस को दी गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा के निर्देश में कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल्ल राय ने तत्काल ही घटना स्थल पर पहुंच युवती को थाना लाकर आरोपी के संबंध में पूछताछ की।

लापरवाही: तीन दिन तक प्रसूता के गर्भ में था मृत शिशु, हालत बिगड़ी तो कर दिया रेफर

जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया
थाना प्रभारी प्रफुल्ल राय ने बताया की युवती अपने मौसी के लडके चंद्रोदय के साथ करनपठार से अनूपपुर पेपर देनी आई हुई थी, जहां रात लगभग 10 बजे अमरकंटक तिराहे के पास दोनों वापस जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने दोनों को अकेला देख जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर चंदास नदी रपटा पार कर जंगल की ओर ले गया और चंद्रोदय के साथ मारपीट करते हुए उसके जेब से 1 हजार रूपए नगद की लूट की। उसकी जेब से निकले एटीएम को देखकर आरोपी के मन में लालच बढ़ गया और उसने 20 हजार रूपए की मांग करते हुए एटीएम से निकाल कर लाने के बाद ही युवती को छोड़े जाने की बात कही। युवक के रुप लेने जाने पर आरोपी ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया, जहां पीडि़ता के भाई ने सूचना 100 डॉयल एवं पुलिस को दी गई।

आज बन रहे हैं कई शुभ योग, 12 राशियों पर ये पड़ेगा असर


फोटो से पहचान की

इसके बाद पुलिस ने पीडि़ता और उसके भाई को थाना लाकर आरोपी के बारे में जानने का प्रयास किया गया, जहां युवती का भाई चंद्रोदय ने बताया की उसके साथ आरोपी ने मारपीट करने के दौरान अपना नाम सतीश दादा बताया था। पुलिस सतीश नाम के व्यक्ति की तलाश में जुट गई, पुराने अपराधिक प्रकरणों में सतीश नाम के व्यक्ति का फोटो दिखाने पर युवती एवं उसके भाई ने फोटो से 27 वर्षीय सतीश उर्फ बौरा कोल पिता सेमलू कोल निवासी ग्राम पिपरिया के रूम में पहचान की। पुलिस ने आरोपी सतीश उर्फ बौरा कोल के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए सोमवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मेडिकल स्टोर की आड़ में मोबाइल से रेलवे ई-टिकटिंग, रेलवे सुरक्षा बल ने छापा मारकर गिरफ्तार किया

ट्रेंडिंग वीडियो