scriptबिना कारण पति ने पत्नी के सिर मारी तेज धारदार हथियार, खून से नहा गई पत्नी | Without the reason, the husband wore his wife's sharp sharp weapon, bl | Patrika News

बिना कारण पति ने पत्नी के सिर मारी तेज धारदार हथियार, खून से नहा गई पत्नी

locationअनूपपुरPublished: Jun 25, 2018 08:28:54 pm

Submitted by:

shivmangal singh

बिना कारण पति ने पत्नी के सिर मारी तेज धारदार हथियार, खून से नहा गई पत्नी

Without the reason, the husband wore his wife's sharp sharp weapon, bl

बिना कारण पति ने पत्नी के सिर मारी तेज धारदार हथियार, खून से नहा गई पत्नी

पति ने अपने ही पत्नी के सिर पर तेज हथियार से किया प्रहार, खून से लथपथ पत्नी उपचार के लिए हुई भर्ती
अनूपपुर। चचाई थाना अंतर्गत चचाई वार्ड क्रमांक १० निवासी रामनिवासी उर्फ मैकू ने किसी परिवारिक कारणों में शनिवार की शाम घर में अपनी ही ४० वर्षीय पत्नी रामकली के उपर तेज हथियार से प्रहार कर उसकी जान लेने की चेष्टा की। जहां खून से लथपथ पत्नी को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि रामनिवासी उर्फ मैकू एक अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है जिसपर मारपीट सम्बंधित कई मामले हैं। शनिवार को भी रामनिवास उर्फ मैकू घर में अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद किया, जहां किसी बात से नाराज होने पर उसने पास ही रखे लोहे से बने तेज धारदार हथियार से रामकली के सिर पर प्रहार कर दिया और मौके से भाग निकला। तेज धारदार हथियार के प्रहार से रामकली के सिर से खून का बहाव होने लगा। जहां जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई। इसी दौरान घर के अन्य सदस्यों ने घटना की जानकारी पास पड़ोस को देते हुए रामकली को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं रात के समय पुत्र ने घटना की सूचना चचाई थाने में दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी पति के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
—–
बोरपम्प चलाने की गई महिला हुई बिजली करंट की शिकार, उपचार के लिए भर्ती
अनूपपुर। कोतवाली थाना से ८ किलोमीटर दूर दुलहरा ग्राम पंचायत के दमना गांव में रविवार २४ जून की सुबह अपने बाड़ी में लगे बोरपम्प चलाने गई ३८ वर्षीय महिला उषा कोल पति काशीराम कोल को बिजली का करंट लग गया। जहां परिजनों ने महिला को गम्भीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि महिला जैसे ही बोर पम्प चलाने स्वीच दी, वहां पूर्व से कटी बिजली के तार में दौड़ी करंट उसके हाथों की अंगुलियों को छू गई। बिजली की चपेट में आते ही महिला दूर जा गिरी।
——————————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो