scriptतीन थानों की पुलिस ने मारा छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 1.42 लाख रुपए और वाहन जब्त | 19 gamblers arrested, Rs 1.42 lakh and vehicle seized | Patrika News

तीन थानों की पुलिस ने मारा छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 1.42 लाख रुपए और वाहन जब्त

locationअशोकनगरPublished: Jan 22, 2021 11:46:13 pm

Submitted by:

Bharat pandey

नईसराय रोड पर टॉर्च की रोशनी में खेला जा रहा था जुआ

तीन थानों की पुलिस ने मारा छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 1.42 लाख रुपए और वाहन जब्त

तीन थानों की पुलिस ने मारा छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 1.42 लाख रुपए और वाहन जब्त

अशोकनगर/शाढ़ौरा/मुंगावली। जिले में बड़े स्तर पर जुआ के फड़ चल रहे हैं, इनमें आसपास के जिलों से भी जुआरी लक्जरी वाहनों से आते हैं और हजारों रुपए के दांव लगाते हैं। तीन थानों की पुलिस ने छापा मारकर तीन जगहों से 1.42 लाख रुपए का जुआ पकड़ा है। पुलिस ने 19 जुआरियों को गिरफ्तार कर एक जीप भी पकड़ी है। हालांकि कई जुआरी भागने में सफल रहे।

शाढ़ौरा कस्बे में नईसराय रोड पर रात के समय भूसा के टाल के पीछे जुआ चल रहा था। सूचना मिली तो थाना प्रभारी सियाराम गुर्जर ने टीम के साथ मौके पर दबिश दी। इस दौरान फर्स बिछाकर टॉर्च की रोशनी में जुआ खेला जा रहा था। पुलिस टीम ने दबिश देकर जुआ खेल रहे नौ जुआरियों को पकड़ा और मौके से एक लाख 15 हजार 100 रुपए जब्त किए। साथ ही एक चार पहिया लग्जरी वाहन भी मिला, जिसे जब्त कर लिया है। पकड़े गए लोग आदतन जुआरी हैं, पुलिस के मुताबिक इन जुआरियों पर थाना कोतवाली गुना और कैंट थाना गुना में भी पूर्व में जुआ के प्रकरण दर्ज हुए हैं।


यहां मंदिर के नीचे खेला जा रहा था जुआ
वहीं शहर से कुछ दूरी पर स्थित अखैबर में मंदिर के नीचे जुआ चल रहा था। शाम को सूचना मिली तो देहात पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर छापा मारा और छह लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। साथ ही मौके से ताश की गड्डी सहित 22 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों में मोनू चावला, दिलीप परिहार, सोनू शर्मा, शिवकुमार शर्मा, मुकेश यादव और वीरसिंह यादव शामिल हैं। थाना प्रभारी रोहित दुबे के मुताबिक तीन-चार दिन से यहां पर जुआ होने की शिकायत मिल रही थी, इससे पुलिस नजर बनाए हुए थी और फिर से सूचना मिली तो टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की।

 

पुलिस पहुंची तो भागे जुआरी, चार पकड़ाए
मुंगावली क्षेत्र में रोजाना स्थान बदल-बदल कर जुआ के फड़ चलाए जा रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली तो तारई-छितरी पहुंचकर पुलिस ने चार जुआरियों को पकड़ा व 4890 रुपए जब्त किए हैं। एसआई सतीश गर्ग ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टीम पहुंची थी, जहां से चार जुआरियों को पकड़ा गया है और कई जुआरी भागने में सफल रहे। खास बात यह है कि यहां भी सागर, बीना, विदिशा व गुना से जुआरी जुआ खेलने पहुंचते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो