scriptएसपी से बोली मां- मेरी बेटी को बचा लो…. | 20-year-old daughter kidnapped on May 21 at five o'clock | Patrika News

एसपी से बोली मां- मेरी बेटी को बचा लो….

locationअशोकनगरPublished: May 24, 2019 11:28:55 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

कचनार थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी का मामला: २१ मई को शाम पांच बजे २० वर्षीय बेटी का हुआ अपहरण

patrika news

एसपी से बोली मां- मेरी बेटी को बचा लो….

अशोकनगर. जिले में 20 वर्षीय नवविवाहिता के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि चार लोग जीप लेकर आए और नवविवाहिता को कट्टा अड़ाकर जबरन उठा ले गए और अब तक उसका कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्रकरण तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब तक उसका सुराग नहीं लग सका है।
मामला कचनार थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव का है। शुक्रवार को परिजन शिकायत करने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे। नवविवाहिता की मां का कहना है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी की शादी एक साल पहले हुई थी और पांच दिन पहले ससुराल पक्ष के दो रिश्तेदार उसे लेने के लिए आए थे, जो बाइक से उसे लेकर जा रहे थे, लेकिन भादौन पुलिया के पास पहुंचते ही जीप से आए चार लोगों ने अचानक रास्ता रोक लिया और रिश्तेदारों को कट्टा अड़ा लिया। वहीं नवविवाहिता को भी कट्टा अड़ाकर और मुंह बंद करके जबरन जीप में रखकर ले गए। रिश्तेदारों ने जब फोन लगाया तो परिजनों को नवविवाहिता के अपहरण की जानकारी मिली।
अपहरण के इस मामले में पांच दिन बाद भी कोई सुराग न मिलने पर अपहृत नवविवाहिता की मां और भाई एसपी ऑफिस पहुंचे। जहां पर उन्होंने शिकायत की और कहा कि पुलिस कोई जांच नहीं कर रही है और जब वह पूछने के लिए जाते हैं तो उन्हें भगा दिया जाता है।
ंमां-भाई का आरोप, कोई सुनवाई नहीं हो रही

21 मई को शाम पांच बजे का यह मामला बताया जा रहा है। इस पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपहरण का प्रकरण तो दर्ज कर लिया, लेकिन नवविवाहिता के भाई और मां का आरोप है कि अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि उनकी बेटी कहां पर है। ढूंढने के लिए उसकी मां और पास के गांव गए तो कुछ लोगों ने उन्हें धमकाया। नवविवाहिता की बहन का कहना है कि लोगों ने उसे भी धमकी दी है कि उसे भी उठा ले जाएंगे।
ये बोले जिम्मेदार

21 मई को शाम पांच बजे की घटना है और 22 मई को परिजन शिकायत करने आए तो अपहरण की गेंदा, बल्ली व अन्य दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। तलाश की जा रही है और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
इंद्रपुरी गोस्वामी, एएसआई भादौन चौकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो