10 सवारी की क्षमता वाले मैजिक वाहन में बैठे थे 25 बाराती, अनियंत्रित होकर पलटा वाहन सभी घायल

10 सवारी की क्षमता वाले मैजिक वाहन में बैठे थे 25 बाराती, अनियंत्रित होकर पलटा वाहन सभी घायल

Arvind jain | Publish: May, 20 2019 11:00:41 AM (IST) | Updated: May, 20 2019 11:00:42 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India


- ज्यादा चोट लगने से छह को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, जहां से तीन गंभीर घायलों को किया इलाज के लिए भोपाल रैफर लेकिन परिजन भोपाल ले जाने तैयार नहीं।

अशोकनगर. बारातियों से भरा ओवरलोड मैजिक वाहन हाईवे पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में 25 बाराती घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए चंदेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो छह को ज्यादा चोट लगने से जिला अस्पताल लाया गया। जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने से डॉक्टरों ने इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया, लेकिन परिजन दोनों घायलों को भोपाल ले जाने के लिए तैयार नहीं हुए और इससे जिला अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा है।


घटना हाईवे पर शनिवार सुबह करीब 10 बजे सिंहपुर से करीब एक किमी पहले की है। चंदेरी क्षेत्र के सोना भतीजा गांव निवासी करणसिंह आदिवासी के बेटे शिवलाल की बारात दो वाहनों से 17 मई को पिछोर के नाद गांव गई थी। शनिवार सुबह बारात लौट रही थी और मैजिक वाहन में 25 बाराती बैठे हुए थे, लेकिन सिंहपुर से करीब एक किमी पहले ही मैजिक वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे सभी बाराती घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदेरी ले जाया गया, ज्यादा चोट लगने से छह घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना में दूल्हे का मामा मुन्ना पुत्र किशनसिंह, गज्जू पुत्र हिम्मतसिंह, राजू पुत्र मल्कू, मिलन पुत्र बुद्धि आदिवासी, कनावटा निवासी बबलू आदिवासी, बैंड मास्टर राजू, राममिलन, धमेंद्र, मिथुन सहित अन्य बारातियों को सिर, हाथ व पैर में चोट आई हैं।

वहीं 50 वर्षीय किस्सा आदिवासी, रामराजा पुत्र मोहन सहित एक अन्य को गंभीर घायल होने से भोपाल के लिए रैफर किया गया, लेकिन परिजन उन्हें भोपाल ले जाने तैयार नहीं हुए।


यहां पिकअप ने मारी ऑटो को टक्कर, सात घायल-
वहीं रात के समय गुना रोड पर ऑटो को एक पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो सवार सात लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों ने बताया कि वह ट्रेन से गुना आए थे, लेकिन अशोकनगर आने के लिए कोई वाहन न मिलने से गुना से वह किराए से ऑटो करके अशोकनगर आ रहे थे।

तभी शाढ़ौरा के पास सेमरी गांव पहुचंने पर सामने से आए पिकअप वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में रांवसर निवासी रामकृष्ण अहिरवार, बमनावर निवासी बलवीर पुत्र कमलसिंह लोधी सहित सात लोग घायल हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned