scriptतेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने मासूम को रौंदा, जानिए फिर क्या हुआ….. | 5 year old baby death in road accident at ashoknagar | Patrika News

तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने मासूम को रौंदा, जानिए फिर क्या हुआ…..

locationअशोकनगरPublished: Jan 19, 2018 11:12:39 pm

अस्पताल में उपचार के दौरान मासूम ने तोड़ा दम, ट्रक चालक फरार

ashoknagar news, ashoknagar patrika news, mp patrika news, mp crime news, ashoknagar crime news, women news, death news, patrik death news, accident
अशोकनगर. सड़क पार कर रही 5 साल की बच्ची को भूसे से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद तीन युवकों ने बाइक से पीछा कर पहले तो तेज रफ्तार ट्रक को रुकवाया, फिर वही तीनों युवक सड़क पर खून से लथपथ पड़ी बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।
जहां करीब 50 मिनट तक चले इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक को थाने में रखवा लिया, हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे शहर के देवांश मैरिज गार्डन के पास की है। पांच वर्षीय अंतिम पुत्री बलराम यादव को तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी09 जीएफ 5145 ने टक्कर मार दी, ट्रक इंदौर का बताया जा रहा है। इलाज के दौरान बच्ची अंतिम की मौत हो गई। शंकर कॉलोनी के पास रहने वाली मृतका की बुआ राजोबाई पत्नी रघुनंदन ने बताया कि अंतिम के माता-पिता गुना के सतनपुर गांव में रहते हैं और अंतिम करीब एक साल से बुआ अपने पास रह रही थी। राजोबाई के मुताबिक भाभी की दूसरी संतान हो जाने से वही अंतिम की देखभाल करने के लिए अपने साथ अशोकनगर ले आई थी।
युवक खून देने के लिए भी थे तैयार

घटना के समय पास की दुकान पर बैठे मुंगावली निवासी सत्येंद्र यादव, अमरोद निवासी नीतेश और कमराई निवासी अजय यादव ने बाइक से पीछा कर ट्रक रुकवाया और बाइक से ही बच्ची को इलाज के लिए लाए। जहां डॉक्टर ने कि कहा कि खून बह गया और बच्ची में खून बिल्कुल नहीं बचा, तो तीनों युवक खून देने के लिए भी तैयार हो गए, लेकिन धड़कन बंद होने से बच्ची ने दम तोड़ दिया।
इधर, बच्चों से परेशान होकर मां ने खाया जहर

अशोकनगर में छोटे-छोटे बच्चों से परेशान एक मां ने जहर खा लिया। जानकारी मिलने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामला चंदेरी क्षेत्र के प्राणपुर गांव में शुक्रवार का है। 30 वर्षीय राधा पत्नी मुकेश कुशवाह ने जहर को खा लिया। जहर खाने का कारण बच्चों द्वारा परेशान करना बताया है। महिला के मुताबिक उसके आठ साल और तीन साल के दो बच्चे हैं, जो उसे परेशान करते हैं, इससे गुस्सा आने पर उसने जहर खा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो