बड़ी संख्या में पहुंचे युवा तो करना पड़ा मेडीकल बोर्ड का गठन, करीब एक घंटा बना रहा असमंजस.. देखें पूरा मामला!

विकलांग शिविर व जेल में कैदियों के स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में लगी थी डाक्टरों की ड्यूटी

अशोकनगर। जिला अस्पताल में मंगलवार को युवाओं की बड़ी भीड़ मेडीकल के लिए पहुंची। लेकिन यहां डाक्टरों की ड्यूटी स्वास्थ्य शिविरों में होने के कारण मेडीकल बोर्ड के बैठने पर करीब घंटे तक असमंजस बना रहा। सीएस डा. एबी मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की। इसके बाद बोर्ड का गठन कर युवाओं का मेडीकल करवाया गया।

उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल में मंगलवार को मेडीकल बोर्ड बैठता है। जिसके चलते नव आरक्षक बने युवाओं की भीड़ मेडीकल करवाने जिला अस्पताल पहुंच गई। विभिन्न जिलों के आधा सैंकड़ा युवा अस्पताल परिसर में बोर्ड के बैठने का इंतजार कर रहे थे। आरक्षकों के अलावा अन्य लोग भी मेडीकल करवाने के पहुंचे थे। लेकिन शाढ़ौरा में विकलांग शिविर में जेल में कैदियों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में डाक्टरों की ड्यूटी होने से बोर्ड के बैठने पर असमंजस की स्थिति थी।

बोर्ड का गठन कर मेडीकल करवाए-

सिविल सर्जन डा. मिश्रा और वरिष्ठ चिकित्सक डा. डीके जैन ने आपस में सलाह मशवरा किया। इसके बाद डा. मिश्रा ने प्रशासनिक अधिकारियों से फोन पर चर्चा की। इसके बाद बोर्ड का गठन कर मेडीकल करवाए गए। मेडीकल करवाने के लिए शिवपुरी से शालू गुप्ता, दुर्गेश जाटव, सविता जाटव, पूजा दास, ग्वालियर से अचलेश्वर ओझा, उज्जैन से राजाराम डाबी, गुना से अमित जाट, गोपीलाल अहिरवार, राकेश धाकड़, किरण रघुवंशी, ललितपुर से कृष्णपालसिंह, गंज बासौदा से अरुण रघुवंशी सहित 43 युवा जिला अस्पताल पहुंचे थे।

अशोकनगर में चोरी की घटनाएं हुई आम, पुलिस द्वारा नहीं की जा रही कारवाई

शहर में दिन दहाड़े चोरी और लूट की घटनाएं आम हो गई। हर दिन चोरी की एक नई घटना सामने आती है। कढ़ी सुरक्षा होने के बावजूद भी चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोग परेशान है। लोगों ने अपने घरोें कैमरे, सिक्योरिटी आदि भी लगवा रखी है। पर, चोर तो चोर है। वे कोई न कोई नया रास्ता ढ़ूढ़ का चोरी को अंजाम दे रहे हैं। अशोकनगर के मंडी रोड पर रात के करीब 3:30 बजे भी लाखों की चोरी हो गई। जिसकी जानकारी आस पास के लोगों द्वारा पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और चोरों को ढ़ूढ़ने में लगी है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned