scriptट्रक में भरे थे बैल, पुलिस ने रोका तो ड्राइवर ने की कुचलने की कोशिश | A truck full of govansh tried to crush the policemen | Patrika News

ट्रक में भरे थे बैल, पुलिस ने रोका तो ड्राइवर ने की कुचलने की कोशिश

locationअशोकनगरPublished: Oct 04, 2020 08:05:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गौवंश तस्करी: पुलिस ने ट्रक को रोकने की कोशिश की तो किया पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास, पुलिस ने पीछा कर ट्रक को 3 किमी दूर पकड़ा…

truck_pakda.jpg

,,

अशोकनगर. अशोकनगर में रात के समय पुलिस ने एक ट्रक से 400 लीटर शराब और 30 बैलों को जब्त कर शराब व बैल की तस्करी को नाकाम कर दिया। इस दौरान ट्रक ने जांच करने रोकने पर पुलिस जवानों को कुचलने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने तीन किमी दूर तक पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। हालांकि ट्रक चालक व क्लीनर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे। मामला जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है।

ट्रक से पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश
आचार संहिता की वजह से थाना प्रभारी नरेंद्र यादव सहित पुलिस टीम वाहनों की चैकिंग करके शनिवार रात 10 बजे थाने वापस लौट रही थी। तभी गीलारोपा गांव के पास एक ट्रक क्रमांक यूपी 78 बीटी 5367 सफेद बोरियां भरे हुए जा रहा था। बताया जा रहा है कि जांच के लिए रोकने पर ट्रक ने पुलिस जवानों को कुचलने का प्रयास किया। इससे शंका होने पर पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया, लेकिन बंगला चौराहा से ट्रक करीला रोड पर मुड़ गया, पुलिस को पीछा करते देख ड्राईवर और क्लीनर ट्रक को इकोदिया गांव से आगे करीला तरफ बीच में छोड़कर भाग गए।

 

photo_2020-10-04_18-01-05.jpg

आठ लाख कीमत की शराब व बैल जब्त
पुलिस ने जांच की तो ट्रक में बैल भरे मिले और ऊपर जाली लगाकर घास की बोरिया भरी रखीं मिलीं। पुलिस के मुताबिक ट्रक में 30 बैल भरे हुए थे, जिनमें से एक बैल मृत मिला। जिंदा मिले 29 बैलों को पुलिस ने गौशाला भिजवा दिया गया है। जिनकी कीमत छह लाख बताई जा रही है। वहीं ट्रक के केबिन और बॉक्स में मदिरा प्लेन व देशी मसाला शराब की 45 पेटियां मिलीं, जिनमें दो लाख रुपए कीमत की 400 लीटर शराब थी। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। ट्रक उप्र के कानपुर निवासी मोहम्मद जमील पुत्र अब्दुल कादिर के नाम से रजिस्टर्ड बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक मालिक, ड्राइवर व क्लीनर के खिलाफ गौवंश वध प्रतिषेध अधिनियम और आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो