scriptरास्ते में आए कुत्ते को बचाते समय घर में घुसा लोडिंग वाहन, बाल-बाल बचा परिवार | Accident | Patrika News

रास्ते में आए कुत्ते को बचाते समय घर में घुसा लोडिंग वाहन, बाल-बाल बचा परिवार

locationअशोकनगरPublished: Feb 07, 2019 12:45:21 pm

Submitted by:

Arvind jain

– घर के अंदर थेे परिवार के सभी लोग, क्षतिग्रस्त हुआ घर।

news

रास्ते में आए कुत्ते को बचाते समय घर में घुसा लोडिंग वाहन, बाल-बाल बचा परिवार

अशोकनगर/अथाईखेड़ा. रास्ते में अचानक सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। जब लोडिंग वाहन घर में घुसा, उस समय परिवार के सभी लोग घर के अंदर थे। इससे परिवार बाल-बाल बच गया। हालांकि गुस्साए लोगों ने बाद में ड्राईवर को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।


घटना बुधवार सुबह करीब दस बजे अशोकनगर-विदिशा रोड पर अथाईखेड़ा गांव की है। भोपाल की तरफ से आ रहा एक लोडिंग वाहन सड़क किनारे स्थित मिश्रीलाल तामरे के घर में घुस गया। घर कच्चा था, इसलिए छत पर छाए हुए कबेलू टूट गए और घर भी क्षतिग्रस्त हो गया। इससे मिश्रीलाल तामरे को हजारों रुपए का नुकसान हो गया। हालांकि घटना में जनहानि बच गई और उनका कहना है कि यदि लोडिंग वाहन एक फिट और अंदर चला जाता, तो जनहानि होने की आशंका थी। लोडिंग वाहन के ड्राईवर ओमदास बैरागी ने घटना का कारण वाहन का अनियंत्रित होना बताया है।

रास्ते किनारे अतिक्रमण बन रहा परेशानी-
ग्रामीणों का कहना है कि सड़क किनारे लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है। साथ ही गुमठियां, नाश्ते की दुकानें, सब्जी-फल विक्रेता और चाट के ठेले सहित हाथ ठेला दुकानें भी सड़क किनारे ही संचालित होती हैं। इससे आबादी क्षेत्र में रास्ता संकरा हो जाता है और दुर्घटनाओं की आशंका बढऩे लगी है।a

मोड़ पर बाइक फिसलने से तीनों घायल
अशोकनगर. पीलिया की दवा लेने के लिए बाइक से गांव जा रहे तीन युवकों को तेज रफ्तार बाइक चलाना मंहगा पड़ गया। मोड़ पर अचानक बाइक फिसल गई, इससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण एक युवक ने बाइक की तेज रफ्तार को बताया है।

मामला बुधवार शाम के समय कोलुआ गांव के मोड़ के पास का है। शहर के मुनेश पुत्र बबलू ओझा, छोटू पुत्र लक्ष्मणदास बैरागी और नीरज पुत्र विनोद बैरागी एक बाइक से कोलुआ गांव जा रहे थे। बाइक मुनेश ओझा चला रहा था और रफ्तार तेज थी। गांव के पास अचानक मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। इस घटना में मुनेश के सिर में चोट आई है, तो वहीं छोटू की आंख में चोट लगी है। इसके अलावा नीरज भी गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो