उबलते गुड़ की कढ़ाई में गिरने से युवक की मौत, बाइक सवार को बचाने के टक्कर में कार पेड़ से टकराई, चार घायल

उबलते गुड़ की कढ़ाई में गिरने से युवक की मौत, बाइक सवार को बचाने के टक्कर में कार पेड़ से टकराई, चार घायल

Arvind jain | Publish: Dec, 24 2018 09:56:33 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

यहाँ बाइक बचने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, ईसागढ़ रोड पर गांव इमला के पास हुआ हादसा...

अशोकनगर. चंदेरी थाना क्षेत्र के नावली गांव में शनिवार की शाम गुड़ खाने गए एक युवक की उबलते गुड़ की कढ़ाई में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जानकारी के मुताबिक नावली गांव निवासी किशन प्रताप आदिवासी (३०) गांव के ही गुरूसेवक सिख के यहां बन रहे गुड़ को खाने के लिए खेतों पर गया हुआ था। जब वह गर्म गुड़ ले रहा था उसी समय पैर फिसलने से उसका संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह उबलते गुड़ की कढ़ाई में ही जा गिरा। आस पास खड़े लोगों ने किशनप्रताप को कढ़ाई से बाहर निकाला और चंदेरी अस्पताल लेकर गए। लेकिन उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई

 

यहाँ बाइक बचने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार
अशोकनगर. गुना से खनियादाना कार में सवार होकर जा रहा एक परिवार शनिवार की रात हादसे का शिकार हो गया। कार जब ईसागढ़ रोड से इमला गांव के पास से गुजर रही थी। उसी समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। जिसमें परिवार चार सदस्य घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक खनियादाना निवासी रमेश बालचन्द्र जैन अपने परिवार के साथ शनिवार की रात नौ बजे गुना से वापस अपने घर खनियादाना आ रहे थे। जब कार इमला गांव के पास से गुजर रही थी। उसी समय कार के सामने एक बाइक चालक आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। जिसमें उसमें सवार रमेश बालचन्द्र जैन (56), चेतन जैन (30), अरविंद जैन (50), मुनेश जैन (50) घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां सुबह इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned