स्कूल जाने की तैयारी कर रहे भाई-बहन कुएं में डूबे

स्कूल जाने की तैयारी कर रहे भाई-बहन कुएं में डूबे
Ashok nagar

veerendra singh | Publish: Oct, 03 2016 11:22:00 PM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

बहन को बचाने के लिए भाई ने लगा दी कुएं में छलांग दोनों की मौत


पिपरई.
नगर से करीब पांच किलो मीटर दूर ग्राम कर्र में स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे मासूम भाई-बहनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई।पानी भरते समय बहन कुएं में गिर गईथी और उसे बचाने के लिए भाई ने भी कुएं में छलांग लगा दी।जिसे भी घटना की जानकारी लगी, उसकी आंख से आंसू आ गए।मासूमों की मौत के गांव में हर कोईउदास है।

सोमवार सुबह धरमलाल और उसकी पत्नी विनोदी बाई सोयाबीन की कटाई करने गए हुए थे। घर के पीछे निजी कुएं पर सुबह करीब 10.30 बजे अर्चना (09) नहाने के लिए बाल्टी से कुएं पर पानी खींच रही थी।तभी अचानक उसका पैर फिसल जाने से वह कुएं में गिर गई।छोटे भाई अमित (05) ने उसे डूबते देखा तो तुरंत दौड़कर बड़े भाईअशीष (11) को बताया।आशीष अपनी बहन को बचाने के लिए कुएं में कूद गया। पीएम के बाद पुलिस ने मर्गकायम कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

छोटे भाईने जब दोनों को कुएं से निकलते नहीं देखा तो जोर-जोर से रोने लगा।उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे और उससे रोने काकारण पूछा तो उसने बताया कि भैया व बहन कुएं में गिर गए।इतने में अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। गांव के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी।जिसके बाद पुलिस ने शवों को कुएं से निकाला और पंचनामा बनाकर पीएम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कुआं अधबना था।बच्ची का पानी खींचने के दौरान उसमें गिर गईथी और उसे बचाने के प्रयास में भाईमें कुएं में कूद गया। डूबने से दोनों की मौत हो गई। मर्ग कायम कर जांच में लिया है। -रोहित दुबे, थाना प्रभारी पिपरई

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned