scriptबच्चों से भरी बस को आग लगाने की धमकी, फिर हुआ ये… | Auto driver assault with school bus driver | Patrika News

बच्चों से भरी बस को आग लगाने की धमकी, फिर हुआ ये…

locationअशोकनगरPublished: Oct 13, 2018 11:54:48 am

साइड न देने के विवाद ऑटो चालक ने स्कूल बस के चालक से बीच सड़क पर की मारपीट…

rajasthan news
अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट…

स्कूल बस से 18 किलोमीटर दूर मुंगावली के एक निजी स्कूल में पढऩे जा रहे लगभग आधा सैकड़ा बच्चों को शुक्रवार का दिन भारी पड़ गया। सुबह आठ बजे स्कूल जाने निकले यह बच्चे बस चालक और ऑटो चालक के बीच हुई मारपीट के बाद दोपहर 12 बजे तक बहादुरपुर पुलिस थाने में खड़े रहे।
साइड न देने की बात पर हुए मुंहवाद के बाद गुस्साए ऑटो चालक कुकावली निवासी राजू पुत्र नारायणसिंह यादव ने बस चालक के साथ बीच सड़क पर मारपीट कर दी। साथ ही बस को आग लगाने की धमकी दी, इससे बस चालक बच्चों से भरी बस को लेकर थाने पहुंचा। मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र में सुबह आठ बजे का है।
जारोली धुवयाई निवासी बस चालक तिलक सिंह कटारिया ने बताया कि सुबह आठ बजे वह बंगला चौराहा से स्कूली बच्चों को मुंगावली के एक निजी स्कूल में ले जाने के लिए बस लेकर निकला था।
इस दौरान साढ़े आठ बजे उसने बहादुरपुर से बच्चों को बस में बिठाया तभी बहादुरपुर के नया बाजार में एक ऑटो चालक से उसका विवाद हो गया। यह ऑटो चालक बस को निकलने साईड नहीं दे रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे मुंहवाद को टालते हुए बस और ऑटो को रवाना किया। लेकिन पांच किलोमीटर दूर कुकावली गांव के नजदीक चालक ने बस का पीछा करते हुए बीच सड़क पर ऑटो खड़ी कर दी।
ऑटो चालक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बस चालक को नीचे उतारा और उसकी लात-घूसों से पिटाई लगा दी। इसी बीच कुछ समझदार बच्चों ने घटनाक्रम का वीडियो मोबाईल में बना लिया।
मारपीट के बाद जैसे ही ऑटो चालक ने बस को आग लगाने की धमकी दी तो बस में सवार बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। कुछ बच्चे बस में से उतर कर भागने लगे। हंगामा होने पर ग्रामीण छोटेराम दांगी, जस्सू दांगी आदि ने मौके पर पहुँच कर विवाद शांत किया और बस को पुलिस थाने भेजा।
पालक केहर सिंह, नीरज जैन, सविंदर सिंह, बलकार सिंह, जितेन्द्र गुर्जर ने बताया कि बच्चे इस घटना के बाद भयभीत हो रहे हैं। वहीं छात्र चरणजीत, अमनजीत, कर्णिका, गुरविंदर आदि ने बताया कि आज ऑटो वाले अंकल के चक्कर में स्कूल नहीं जा पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो