scriptभैंसा ने शहरभर में मचाया उत्पात चार बाइक गिराईं, तीन हुए घायल | Bhajan had shot four bikes in the city, injured three | Patrika News

भैंसा ने शहरभर में मचाया उत्पात चार बाइक गिराईं, तीन हुए घायल

locationअशोकनगरPublished: Sep 15, 2018 10:51:33 pm

Submitted by:

Praveen tamrakar

शहर की सड़कों पर आवारा मवेशियों का जमावड़ा लोगों की परेशानी बन गया।

patrika news

Ashoknagar Women injured in the attack by a buffalo, treated in the district hospital.

अशोकनगर. शहर की सड़कों पर आवारा मवेशियों का जमावड़ा लोगों की परेशानी बन गया। सड़कों पर दौड़ते और लड़ते मवेशियों से आए दिन हादसे हो रहे हैं, वहीं तेज स्पीड़ से दौड़े एक भैंसा ने शहर में भय की स्थिति बना दी, भैंसा ने सड़क से निकलती महिला को उठाकर फेंक दिया। चार बाइकों को में टक्कर मारते हुए भैंसा दौड़ते हुए निकल गया। इससे तीन लोग घायल हो गए। हालांकि जानकारी मिलते ही ट्रैफिक और चीता पुलिस ने भैंसा को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया और नहीं मिल सका।

शनिवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आजाद मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय मुन्नी बी चूड़ी की दुकान पर आ रही थी। नपा कार्यालय के सामने पहुंचते ही विदिशा रोड की तरफ से तेज स्पीड में दौड़ते आए भैंसा ने मुन्नी बी को उठाकर सड़क पर फेंक दिया। इससे मुन्नी बी के सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गई और परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गुरुद्वारे के पास भैंसा दो बाइकों को टक्कर मारते हुए दौड़ता चला गया और गांधी पार्क पर रखी बाइक को गिरा दी। इसके बाद सड़क पर दौड़ते हुए भीड़भाड़ वाले इंदिरा पार्क पर पहुंचकर भैंसा ने स्कूटर चालक को टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोगों को चोटें आईं हैं। भैंसा के सड़क पर दौड़कर शहर में दहशत फैलाने की जानकारी मिलते ही ट्रैफिक पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इससे चीता पुलिस मौके पर पहुंची, हालांकि तब तक वह भैंसा भागकर जा चुका था।

दो मामलों से जानें किस तरह परेशान हैं शहरवासी
केस-एक
13 सितंबर को छहघरा कॉलोनी निवासी श्यामबाई सेन दोपहर के समय घर के बाहर खड़ी थीं, तभी वहां से निकलते मवेशियों ने उन पर हमला कर दिया। इससे वह सड़क पर गिर गईं और घायल हो गईं। बाद में आसपास के रहवासियों ने उन्हें उठाया और मवेशियों को वहां से भगाया।
केस-दो
14 सितंबर को काम से अशोकनगर आए ग्रामीण जसराम कुशवाह पठार मोहल्ला से पैदल निकल रहे थे। तभी एक सांड ने उनकी पीठ में सींग मार दिया, हालांकि लोगों के चिल्लाने पर दौड़कर भाग गए, लेकिन इस घटना में जसराम ऑके पीठ में सींग लगने से खरोंच लग गई।

10 दिन में 30 लोग हो चुके हैं घायल
शहर की सड़कों पर कब्जा जमाए यह हजारों मवेशी शहर की सड़कों पर दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। शनिवार को शहर के स्टेशन रोड पर दो मवेशियों ने लड़कर जाम लगा दिया, इससे लोग मवेशियों के हटने का इंतजार करते रहे। जहां रखी तीन बाइकों को लड़ते मवेशियों ने नीचे गिरा दिया। हालत यह है कि पिछले 10 दिन में यह मवेशी करीब 30 लोगों को घायल कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो