scriptस्पेनिश क्षेत्र में गिरा दूसरा रहस्मयी ब्लैक यूएफओ, स्थानीय निवासियों में भय | one more black ufo crashes in spanish field | Patrika News
अजब गजब

स्पेनिश क्षेत्र में गिरा दूसरा रहस्मयी ब्लैक यूएफओ, स्थानीय निवासियों में भय

स्पेनिश गावं में कुछ अजीब से ज्यादा कुछ रहस्मयी घटित् हो गया है। और इस
बात का असर वहां के स्थानीय निवासियों में साफ दिखाई दिया। अब उन्हे उस
अजीब घटना के जवाब का इंतजार है।

अशोकनगरNov 10, 2015 / 03:26 pm

barkha mishra

स्पेनिश गावं में कुछ अजीब से ज्यादा कुछ रहस्मयी घटित् हो गया है। और इस बात का असर वहां के स्थानीय निवासियों में साफ दिखाई दिया। अब उन्हे उस अजीब घटना के जवाब का इंतजार है।

पांच दिन के अंतराल में ही 20 किलो की एक और गोल रहस्मयी वस्तु मर्सिया के में गिरी। 3 नवम्बर को लोगो को वहां कुछ अजीब हलचल सी तब सुनाई और दिखाई दी जब एक बड़ा सा मैटल बॉल बकरियों के फार्म में आकर गिर गया। इस रहस्मयी वस्तु को दो चरवाहों ने देखा था।


लेकिन कल वहां के निवासी तब हैरानी में पड़ गए जब एक दूसरा गोल आकार की वस्तु एक छोटे गांव विलावीजा में आकर गिर गई। उसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों दूसरी तरफ कोई पत्थर फेंका गया हो।

वहां पर मौजूद एक किसान ने सिविल गार्ड को तुरन्त फोन किया। वो गार्ड पूरी रात वहां उस चीज की रक्षा तब तक करता रहा जब तक जांच करने वाली टीम वहां नही आ गई।

इस दौरान उस पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया ताकि वहां कोई और आ ना सके।

वहा के मेयर जोज वैलेज को खासतौर पर वहां के चिंति​त स्थानीय निवासियों को शांत करने के लिए बुलाया गया। ताकि वो उन्हे उस अजीब चीज के बारे में बता सके।

उन्होने कहा “ये चीजें आ कहां से रही है?”

“खासतौर पर वो यही क्यू गिर रही है। ?

“क्या अब और गिरेंगी?

“और अगर ये बड़ी बॉल किसी आबादी वाले क्षेत्र में गिरी तब क्या होगा।?”

उन्होने स्पेनिश सरकार को किसी तरह की जानकारी ना होने पर ताना दिया और कहा कि “कि यह मुद्दा जितना दिख रहा है, उससे कही ज्यादा गंभीर है।

“यहां के स्थानीय निवासियों को इन सारी चीजों की चिंता है, और वो हर बात जानने के हकदार है।”

3 नवम्बर को पहली बॉल एक किसान ने देखी थी। उसने कहा था कि उसने उस दिन में 7 से 8 फायरबॉल देखी थी। हो सकता है कि और भी ऐसी बॉल्स मिले।

black ball

इमरजैंसी सर्विसेज ने निश्चित कर दिया है कि यह दूसरी गोलाकार चीज पहले वाले से मिलजी जुलती है। और यह 80 सेमी के दायरे में फैला हुआ है।

एनआरबीसी नाम से जाने जाना वाला एनआरबीसी इस मामले पर कार्रवाई करने लग गई है ताकि किसी तरह का कोई खतरा ना हो।

black ball

इस दौरान मेयर ने गांववालों को सतर्क रहने के लिए कहा है। और कहा कि अगर उन्हे कोई और भी ऐसी रहस्मयी चीज दिखाई देती है तो वो तुरन्त पुलिस को फोन करे।

Home / Ajab Gajab / स्पेनिश क्षेत्र में गिरा दूसरा रहस्मयी ब्लैक यूएफओ, स्थानीय निवासियों में भय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो