scriptबाइक से जा रहे थे तीन युवक, ट्रैक्टर से टकराई बाइक दो की मौत एक गंभीर | big accident between bike and tractor | Patrika News

बाइक से जा रहे थे तीन युवक, ट्रैक्टर से टकराई बाइक दो की मौत एक गंभीर

locationअशोकनगरPublished: Jan 19, 2020 10:41:19 am

Submitted by:

Arvind jain

– कोहरे के कारण मुंगावली क्षेत्र में हुआ एक्सीडेंट- करीला में हुए भंडारे में शामिल होकर लौट रहे थे तीनों युवक, आगासौद फैक्टरी में करते थे काम।

police cop death

police cop death

अशोकनगर. रात के समय अचानक घने कोहरे के कारण बाइक सामने से आए ट्रैक्टर से टकरा गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना रात करीब 9 बजे बीना रोड पर मुंगावली से कंजिया के बीच की है। आगासौद थाना क्षेत्र के वर्धा गांव निवासी 32 वर्षीय सतीश पुत्र प्रेम कुशवाह, आगासौद निवासी 39 वर्षीय अरविंद पाल पुत्र शिवनारायण और बिहार राज्य निवासी 32 वर्षीय सनोज बाइक से मुंगावली की तरफ से रात के समय वापस आगासौद जा रहे थे।
लेकिन रास्ते में कोहरा घने कोहरे की वजह से सामने से आए ट्रैक्टर और बाइक आपस में टकरा गए। इस घटना में बाइक सवार सतीष कुशवाह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अरविंद पाल और सनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल अरविंद पाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सनोज जिला अस्पताल में भर्ती है।
करीला से वापस लौट रहे थे तीनों युवक-
तीनों युवक आगासौद फैक्टरी में काम करते थे और शुक्रवार को सतीश के परिवार ने मां जानकी मंदिर करीला में भंडारे का आयोजन किया था। इससे सतीश अपने दो साथियों के साथ बाइक से करीला गया था, जहां से तीनों युवक रात में बाइक से ही वापस लौट रहे थे और मुंगावली से आगे निकलते ही घने कोहरे छा जाने से सड़क दुर्घटना हो गई।
यहां आरक्षक से मारपीट पर मामला दर्ज
मुंगावली थाने के ग्राम फजलपुर में एक पुलिस आरक्षक के साथ गांव के चार लोगो ने शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए मारपीट कर दी।

आरक्षक हकीम कौशल पुत्र जनवेद कौशल के अनुसार गांव में कोई गुब्बारे बेंचने वाले का विवाद हो गया था, जिसपर उसने डायल 100 को सूचना दी थी जिसपर डायल 100 से पहुंचे ।
आरक्षक के साथ अनंत सिंह बागड़ी, हरप्रसाद, शिशुपाल व पूजा बागड़ी ने शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए अश्लील गालियां देते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो