scriptभारी बारिश के दौरान शहर के बीचोबीच गिरी आकाशीय बिजली, देखे लाइव वीडियो | Bijli fall during heavy barish ashoknagar Aerial lightning video image | Patrika News

भारी बारिश के दौरान शहर के बीचोबीच गिरी आकाशीय बिजली, देखे लाइव वीडियो

locationअशोकनगरPublished: Sep 27, 2019 06:30:37 pm

Submitted by:

Amit Mishra

गांधी पार्क पर हाईमास्ट लाइट के खम्बे पर गिरी बिजली, हुई कैमरे में कैद

भारी बारिश के दौरान शहर के बीचोबीच गिरी आकाशीय बिजली, देखे लाइव वीडियो

भारी बारिश के दौरान शहर के बीचोबीच गिरी आकाशीय बिजली, देखे लाइव वीडियो

अशोक नगर। प्रदेश में एक बार फिर भारी बारिश का दौर शुरू हो गया है। बारिश के कारण नदियां और डैम फुल हो चुके है। कुछ जगहों पर तो अभी भी संपर्क टूटा हुआ है तो कुछ गांव अभी भी बाढ़ के चपेट में है। शुक्रवार को जिले में हुई तेज बारिश के कारण जगह जगह जलभराव देखने को मिला। भारी बारिश के दौरान शहर के बीचोबीच आकाशीय बिजली गिरने से लोग दहशत में आ गए। बताया जा रहा है आकाशीय बिजली शहर के गांधी पार्क हाईमास्ट लाइट के खम्बे पर गिरी। आकाशीय बिजली गिरने से खम्बा भी टूट गया। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

rain_4.jpg

तबाही (heavy rain ) मचाई थी
गौरतलब है कि 23 सितंबर को मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया था। इसके बाद अशोकनगर जिले में फिर 24 सितंबर को तबाही (heavy rain ) मचाई थी।

MUST READ: उपवास के दौरान बिल्कुल न करेें ये गलतियां, नहीं तो हो सकती है परेशानी

सब पानी-पानी हो गए
दरअसल शहर में 24 सितंबर को सीजन की पहली मूसलाधार बारिश हुई और एक घंटे की बारिश में जगह-जगह पानी भर गया। घर, बस्तियां, सड़कें, सरकारी भवन व परिसर सब पानी-पानी हो गए।

 

गिट्टी हटाकर नाली बनाई गईं थी
इसी बीच किन्नर सम्मेलन स्थल पर दीवार गिरने से एक कार क्षतिग्रस्त हो गई थी और गंभीर हादसा टल गया था। मूसलाधार बारिश के कारण रेलवे ट्रेक पर भी पानी भरने लगा था, जिसे निकालने के लिए गिट्टी हटाकर नाली बनाई गईं थी।

आज हो रही है भारी बारिश
प्रदेश में एक बार फिर तेज बारिश शुरू हो गई है। तेज बारिश के कारण शहर के अंदर की सड़कें भी जल मग्न हो गईं। रोडपर एक किमी दूर तक डेढ़-दो फुट तक पानी भरा रहा। इस दौरान कई वाहन बंद हो गए जिससे उन्हें धक्का मारकर निकालना पड़ा। पूरी सड़क डूबी हुई नजर आई।

MUST READ: वो कमरे में जैसे ही घुसा, लड़की ने उतार दिए कपड़े और बना लिया वीडियो

विदिशा जिले के इन क्षेत्रों में भर गया था पानी
विदिशा जिले के सुराना चौराहा, त्रिकाल चौबीसी मंदिर, बिलाला मिल रोड, कोतवाली के सामने, गुरुद्वारे के सामने, आरोन रोड सहित अन्य रास्तों पर पानी भरने से कुछ दिल पहले लोगों को परेशानी उठानी पड़ी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो