युवा मोर्चा की संकल्प रैली,

युवा मोर्चा की संकल्प रैली,

Arvind jain | Publish: Mar, 03 2019 11:42:00 AM (IST) | Updated: Mar, 03 2019 11:42:01 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India


एक हाथ में अभिनंदन दूसरे में पीएम की तस्वीर लेकर बाइक रैली से लोकसभा का संकल्प

अशोकनगर. भाजपा युवा मोर्चा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक हाथ में अभिनंदन और दूसरे हाथ में प्रधानमंत्री की तस्वीर लेकर शहर में बाइक रैली निकाली। साथ ही लोकसभा जीतने की हुंकार भरी और पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा जीतने का संकल्प दिलाया। जिसमें करीब ढ़ाई कार्यकर्ता शामिल हुए।


राजमाता चौराहे से शहर में यह बाइक रैली शुरू हुई, जिसमें भाजपा पदाधिकारी खुली जीप में सवार होकर शामिल हुए और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता करीब एक सैंकड़ा से अधिक बाइकों से रैली में शामिल हुए। ओवरब्रिज और विदिशा रोड होते हुए यह बाइक रैली स्टेशन रोड स्थित तुलसी पार्क पहुंची। जहां पर सभा का आयोजन किया गया। जहां पर जिलाध्यक्ष धमेंद्र रघुवंशी ने कहा कि लोकसभा जीतना हमारा लक्ष्य है और हमें नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाना है।

दुनिया में देश का जो मान-सम्मान बढ़ा है, वह नरेंद्र मोदी की वजह से ही है। वहीं अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित करते हुए अभिनंदन की रिहाई पर कहा कि नरेंद्र मोदी हैं तो संभव है, यह केवल उन्हीं की क्षमताएं है जो पाकिस्तान ने डरकर अभिनंदन को वापस लौटाया है। इस मौके पर जयकुमार सिंघई, जिपं अध्यक्ष बाईसाहब यादव नीरज मनोरिया, सुशीला साहू, पहलवान साहू, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रविंद्र लोधी, रामराजा यादव, सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned