scriptचेकिंग के दौरान पकड़ा बाइक चोर, पांच बाइक की बरामद | Bike thieves caught during checking | Patrika News

चेकिंग के दौरान पकड़ा बाइक चोर, पांच बाइक की बरामद

locationअशोकनगरPublished: Dec 29, 2018 08:12:16 am

Submitted by:

Arvind jain

-ट्रेन से चोरी किया मोबाइल भी किया बरामद

news

चेकिंग के दौरान पकड़ा बाइक चोर, पांच बाइक की बरामद


अशोकनगर. कोतवाली पुलिस के हत्थे गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक चोर चढ़ गया। पुलिस ने मौके से जहां एक बाइक बरामद की, वहीं पूछताछ के बाद चार अन्य बाइक भी चोर से बरामद की है। इसके साथ ही चोर से मोबाइल भी बरामद किया, जिसे ट्रेन से चोरी करना कबूल किया। पुलिस चोर से अन्य वाहनों की चोरी के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

एएसपी सुधीर शिवहरे व एसडीओपी गुरुवचन सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस गुरुवार को आरोन रोड पर वाहन चोकिंग कर रही थी। इसी बीच बिना नंबर की एक बाइक को पुलिस ने रोका। जब कागजात की पूछताछ की तो चालक कोई भी कागज नहीं बता सका। जब पुलिस ने उसकी तालाशी ली तो एक एन्ड्राइड मोबाइल भी जेब से निकला। चूंकि मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा हुआ था, लेकिन बाइक चालक उसे भी नहीं खोल सका। जिस पर पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम चरन सिंह उर्फ चरनू पुत्र पर्वत सिंह यादव निवासी बरोदिया थाना कचनार बताया। इसके बाद ही उसने बाइक को बासौदा रेलवे स्टेशन से चोरी करना कबूला।
वहीं बीना नागदा ट्रेन से एक यात्री का मोबाइल चुराना भी कबूल किया। पुलिस के हत्थे चढ़ते ही पूछताछ में चोर ने चार अन्य बाइक चोरी करना कबूला। जिसमें दो अशोकनगर, एक भोपाल से चोरी करना बताया। वहीं एक के बारे में वह नहीं बता सका। पुलिस ने चरन सिंह को न्यायालय में पेश कर अन्य चोरियों की पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी। एएसपी व एसडीओपी ने बताया कि अशोकनगर में पिछले दिनो से लगातार बाइक चोरी हुई है। इसलिए अभी चरन सिंह से और भी पूछताछ की जाएगी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो